Published On : Fri, Jul 25th, 2014

उमरखेड़ : मुस्लिमों पर इजराइली हमलों के विरोध में निकला मूक मोर्चा


हमले बंद करने की मांग, सभी धर्मों के लोग हुए शामिल


उमरखेड़

ijrail
इजराइल द्वारा गाजा पट्टी के मुस्लिमों पर किए जा रहे अमानवीय हमलों के विरोध में शहर के सैकड़ों मुसलमानों ने मूक मोर्चा निकाला और उपविभागीय कार्यालय पर ले गए. जामा मस्जिद के इमाम गुलाम मोहम्मद कादरी के नेतृत्व में निकले मोर्चे की ओर से उपविभागीय अधिकारी को ज्ञापन दिया गया और इजराइल द्वारा हो रहे हमलों को रोकने तथा संयुक्त राष्ट्र की बैठक में भारत द्वारा भर्त्सना प्रस्ताव पेश करने की मांग की गई.

पिछले 16 दिनों से इजराइल जुरुसलम गाजा पट्टी पर मिसाइल और अन्य हथियारों से लगातार हमले कर रहा है. इस हमले में महिलाओं और बच्चों तक को नहीं बख्शा जा रहा है. निरपराध लोगों की हत्याएं रोकी जानी चाहिए. शहर की जामा मस्जिद के प्रांगण से निकला मोर्चा शहर के प्रमुख रास्तों से होता हुआ उपविभागीय कार्यालय पहुंचा. संजय गांधी चौक पर इजराइल का राष्ट्रध्वज जलाया गया. साथ ही इजराइल और अमेरिका की निंदा की गई.

israil
इस मोर्चे में इनायतुल्लाह खान, युसूफ सर, मजहर उल्ला खान टेलर, साजिद जहागीरदार, सोनू खतीब, शेख इसा राज, मो. जलील, फिरोज अंसारी, जिया उल्ला, अयूब शेख, शेख निसार, नंदकिशोर अग्रवाल, प्रेम हनवते, दत्तराव शिंदे के साथ ही अनेक राजनीतिक दलों, संगठनों के पदाधिकारी, समाजसेवक आदि उपस्थित थे.