Published On : Mon, Apr 7th, 2014

आमगाँव: जातिवाद की राजनीति करने वालो को न दें वोट- मुख्यमंत्री चौहान

Advertisement


CM-1आमगाँव.

कॉंग्रेस, राष्ट्रवादी, व पिरिपा गठबंधन के गडचिरोली चिमुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार डॉ. नामदेव उसेंडी की प्रचार सभा आमगाँव के कृषि उत्पन्न बाज़ार प्रांगण में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण की मौजूदगी में संपन्न हुई।

सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री चव्हाण ने कहा की यूपीए की विकास की राजनीति के विरोध में जातिवाद की राजनीति करने वाले लोग  खड़े हैं। मोदी पर निशाना साधते हुए चव्हाण ने कहा की जिन्होंने गुजरात में सांप्रदायिक दंगे भड़काए और लोगो का खून बहाया वो लोग आज विकास मॉडल की बात कर रहे है। चव्हाण ने आगे कहा की लोगो में नफरत फैलाने वाला व्यक्ति देश का विकास आखिर कैसे कर सकता है ? साथ ही प्रधानमंत्री पद के लिए योग्य कैसे हो सकता है ऐसा सवाल चव्हाण ने उठाया।

Advertisement
Advertisement

यूपीए सरकार के विकास कामों के बारे बोलते हुए चव्हाण ने कहा की यूपीए सरकार ने राज्य सरकार की मदत से राज्य में कई परियोजनाए शुरू की हैं। राजीव गाँधी जीवनदायनी योजना के माध्यम से नागरिकों को मुफ्त उपचार सुविधाएँ उपलब्ध कराई गई है और अन्न सुरक्षा कायदा से गरीबों को निश्चित भोजन मिले इसको निश्चित किया गया है ऐसा चव्हाण ने कहा। किसानो के लिए भी यूपीए सरकार ने अपनी ज़िम्मेदारी निभाते हुए क़र्ज़ माफ़ी, अतिवृष्टि का मुआवज़ा कम दामों में खाद और बिजली और खाद उपलब्ध कराया है। विदर्भ की सिंचन परियोजनाएँ प्रगति पथ पर होने कि बात भी चव्हाण ने कही। चव्हाण ने आगे कहा की आदिवासियों और दलितों को अपना घर मिले इसके लिए यूपीए ने प्रयास किये है। चौहान ने कहा की देश की एकता और अखंडता को बनाये रखने और साथ ही देश को तरक्की की राह पर ले जाने वाली पार्टी को ही वोट करें।

CM-2

गडचिरोली चिमुर निर्वाचन क्षेत्र के आमगाँव में कॉंग्रेस उम्मीदवार डॉ. नामदेव उसेंडी की प्रचार सभा के दौरान विधायक गोपालदास अग्रवाल ने मीडिया को बिका हुआ बताया और कहा की मोदी ने मीडिया को खरीद लिया है इसलिए पूरी मीडिया उसके प्रचार में जुटी है।

पूर्व राज्यमंत्री विजय वडेट्टीवार, विधायक गोपालदास अग्रवाल, रामरतन राउत और पूर्व म्हाडा सभापति नरेश माहेश्वरी ने सभा का मार्गदर्शन किया।

 

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement