Published On : Thu, Apr 3rd, 2014

अल्पसंख्यकों को न्याय दिलाएंगे मेघे प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष शेख ने उम्मीद जताई

Alpasankhyank Melava

वर्धा: महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष विधायक एम. एम. शेख ने आशा जताई है कि वर्धा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सागर मेघे अल्पसंख्यकों को न्याय दिलाने और उनकी समस्याओं को हल करने के लिए प्रयास करेंगे.

स्थानीय प्रदीप मंगल कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में वे बोल रहे थे. जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के तत्वावधान में सागर मेघे के प्रचार के लिए आयोजित सभा की अध्यक्षता निवर्तमान सांसद दत्ता मेघे ने की. सभा में प्रमुख अतिथि के रूप में डॉ. नारायण निकम, प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के उपाध्यक्ष रहमतुल्लाह खान, डॉ. पंकज भोयर, नगरसेवक इक़बाल शेख उपस्थित थे.
 डॉ. नारायण निकम ने कुरान शरीफ का हवाला देते हुए कहा कि इस्लाम धर्म शांति का संदेश देता है. सारे धर्मों को साथ लेकर चलने की सीख देता है. इस्लाम में आतंकवाद की कोई जगह नहीं है.
अल्पसंख्यकों के पीछे मजबूती से खड़े रहने और उनकी समस्याओं को हल करने का काम हमेशा कांग्रेस ने ही किया है. सर्वधर्मसमभाव को बनाए रखने और देश को एकजुट रखने के लिए अल्पसंख्यकों को कांग्रेस का प्रतिनिधित्त्व करनेवाले सागर मेघे के पीछे मजबूती से खड़े रहना चाहिए.
रहमतुल्लाह खान ने प्रस्ताविक भाषण में कहा कि अल्पसंख्यकों की अनेक समस्याएं हल करने का प्रयास कांग्रेस ने किया है. असलम खान ने सम्मलेन का संचालन किया, जबकि आभार जिला अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष हाजी अब्दुल हमीद ने माना. सम्मलेन में जिले भर के अल्पसंख्यक समाज के लोग उपस्थित थे.