Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Sep 5th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    अमरावती : राष्ट्रवादी फ्रंट (खोड़के) का होगा नया महापौर


    कांग्रेस ने उपमहापौर पद के बदले की समर्थन की घोषणा, चुनाव 9 को


    अमरावती

    अमरावती महानगर पालिका के महापौर और उप महापौर पद के लिए 9 सितंबर को चुनाव कराए जाएंगे. इस चुनाव में कांग्रेस के खोड़के गुट को समर्थन देने के निर्णय के बाद अब यह तय हो गया है कि महापौर राष्ट्रवादी फ्रंट (खोड़के गुट) का ही बनेगा, जबकि उपमहापौर कांग्रेस का होगा.

    इस बीच, गुरुवार को महापौर पद के लिए 5 और उप महापौर पद के लिए 7 नामांकन लिए गए. भाजपा-शिवसेना युती ने भी इस चुनाव में जोरदार टक्कर देने की योजना बनाई है. महापौर पद के लिए जयश्री मोरया, बबलू शेखावत, अलका सरदार, रेखा तायवाड़े और अविनाश मार्डीकर ने पर्चा लिया, जबकि उप महापौर पद के लिए बबलू शेखावत, संजय अग्रवाल, विजय बाभुलकर, भूषण बनसोड़, प्रशांत वानखेड़े, अविनाश मार्डीकर और अजय गोंडाणे ने नामांकन पत्र लिया. राष्ट्रवादी फ्रंट और राकांपा का विवाद फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. इसलिए सबकी निगाहें इसी तरफ लगी हुई हैं कि राष्ट्रवादी के 7 नगरसेवक किस करवट बैठते हैं. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ही खोड़के गुट को समर्थन देने का फैसला किया है. पार्टी का मानना है कि राष्ट्रवादी की तुलना में खोड़के गुट ज्यादा बेहतर है. लेकिन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी उच्च स्तर पर कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर दबाव डालने की नीति पर काम कर रही है. बताया जाता है कि कांग्रेस के विधायक रावसाहब शेखावत ने कहा है कि किसी भी परिस्थिति में खोड़के गुट के अलावा और किसी को समर्थन न दिया जाए.
    Amravati Mahnagarpalika


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145