Published On : Wed, May 28th, 2014

अमरावती : चांदुर बाजार के पीएसआई को अकोला एसीबी ने रिश्‍वत लेते पकड़ा


अमरावती

चोरी प्रकरण में फंसाने की धमकी देकर 5 हजार रुपए की रिश्‍वत की मांग करने वाले चांदुर बाजार पुलिस स्टेशन में कार्यरत पुलिस उपनिरीक्षक भागवत बिदसिंग पाटिल को रिश्‍वत लेते हुए मंगलवार को अपराह्न करीब 4 बजे रंगेहाथ पकड़ लिया गया. चांदुर बाजार के पंचायत समिति चौक में भ्रष्ट पीएसआई को अकोला एसीबी दल ने पकड़ा.
सूत्रों के मुताबिक विठ्ठल गुलाबराव कुचे ने अपने पड़ोसी विजय महादेवराव घुरुले पर 30 हजार रुपए चुराने की शिकायत गत 6 अप्रैल को चांदुर बाजार थाने में दर्ज करवाई थी. इसकी जांच पाटिल कर रहे हैं. जांच अधिकारी ने घुरुले से मामला निपटाने के लिए 5 हजार रुपए रिश्‍वत की मांग की, अन्यथा उस पर चोरी का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी.

इसकी शिकायत विजय घुरुले ने अकोला भ्रष्टाचार निरोधक विभाग के पास की. रिश्‍वत की रकम मंगलवार को देना तय हुआ था. इसके मुताबिक एसीबी के अधीक्षक अरविंद सालवे के मार्गदर्शन में अकोला एसीबी के अधिकारी उत्तम जाधव ने अपने दल के साथ पंचायत समिति परिसर में जाल बिछाकर दोपहर 4 बजे उपनिरीक्षक भागवत पाटिल को 5 हजार रुपए की रिश्‍वत लेते रंगेहाथ पकड़ लिया.

एसीबी अधिकारी उत्तम जाधव के अनुसार विठ्ठल कुचे ने विजय घुरुले को 15 हजार रुपए ब्याज से दिए थे. उसे वसूल करने के लिए कुचे ने घुरुले के खिलाफ चोरी की झूठी शिकायत दर्ज करवाई थी.

Representational Pic

Representational Pic