Published On : Tue, Nov 14th, 2017

बुधवार से शरद पवार विदर्भ के दौरे पर 15 साल बाद जाएंगे गढ़चिरोली

Sharad Pawar
नागपुर: राष्ट्रवादी पार्टी प्रमुख शरद पवार बुधवार से विदर्भ दौरे पर है। 15 से 18 नवंबर के दौरान पवार का गढ़चिरोली,चंद्रपुर,वर्धा,यवतमाल में प्रवास रहेगा। पार्टी प्रमुख का दौरा विदर्भ में संगठनात्मक रूप से कमजोर पार्टी के विस्तार को लेकर है। आगामी समय में होने वाले चुनावों में पार्टी की स्थिति को मजबूत बनाने के उद्देश्य से पार्टी के सभी बड़े नेता राज्य के विभिन्न भागो में दौरा कर कार्यकर्त्ता सम्मेलन कर रहे है। इसी क्रम में पवार विदर्भ में होंगे। कुछ दिन पहले पार्टी अध्यक्ष सुनील तटकरे और पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार में विदर्भ का दौरा कर चुके है।

पवार के इस दौरे में खास है की लगभग 15 वर्षो के बाद वह गढ़चिरोली भी जाएंगे। बतौर मुख्यमंत्री पवार ने जिले का दौरा किया था उसके बाद अब वह यहाँ आ रहे है जिसे लेकर जिले के स्थानीय कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है।

अपने चंद्रपुर प्रवास के दौरान शरद पवार जिले के प्रतिष्ठित नागरिक,युवकऔर कार्यकर्ताओ से संवाद करेंगे। जिले में फ़िलहाल पार्टी का एक भी विधायक नहीं है। यवतमाल के दौरे में कीटनाशक दवाईयों के छिड़काव की घटनाओं में मृत लोगो के परिजनों से मिलने का उनका कार्यक्रम सुनिश्चित है। पार्टी के स्थानीय नेताओ की माने तो मृतक के परिजनों ने शरद पवार से मिलने की इच्छा व्यक्त करते हुए पूर्व मंत्री मनोहर नाईक से मुलाकात के लिए निवेदन किया था।

दौरे के अंतिम चरण में पवार वर्धा में होंगे। किसी समय जिले में पार्टी की स्थिति बेहतर रही थी जिले में पार्टी के दो विधायक भी थे। यहाँ भी पवार पार्टी के विस्तार को लेकर कार्यकर्ताओ के साथ मंथन करेंगे।

Stay Updated : Download Our App
Sunita Mudaliar - Executive Editor
Advertise With Us