Published On : Wed, Apr 29th, 2020

जोन प्रशासन जनप्रतिनिधियों के मांग को नाकार रही- कुकड़े

– महापौर को मामले की जानकारी देकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की

नागपुर– मनपा प्रशासन मेरे ऊपर कितने भी मामले दर्ज हो लेकिन प्रभाग की जनता-जनार्दन के लिए मेरी जनसेवा निरंतर बेखौफ शुरू रहेंगी।गत दिनों नेहरू नगर जोन में हुई तोड़फोड़ प्रकरण के कारण मनपा प्रशासन के निर्देश पर मामला दर्ज किए जाने के बाद उक्त विचार परिवहन समिति के पूर्व सभापति व प्रभाग 26 के नगरसेवक जितेंद्र उर्फ बंटी कुकड़े ने व्यक्त की।

याद रहे कि 27 अप्रैल की रात साढ़े 8 बजे प्रभाग 26 के नागरिकों के मनमाफिक व जरूरतानुसार फॉगिंग मशीन से छिड़काव न करने के कारण छिड़काव करने वाले कर्मी से स्थानीय नागरिकों में बहस हो गई। इसके उपरांत उन्होंने प्रभाग के नगरसेवक के नाते मुझे नागरिकों ने जानकारी दी। छिड़काव करने वाले से संपर्क करने पर उक्त कर्मी ने मुझे पहले चमाट लॉन,खरबी मार्ग पर सह अन्य इलाके में बुलाया,वहां पहुंचने पर उन्होंने जोन में आने के लिए कहने के साथ यह भी कहा कि मैं आपके निर्देश का पालन नहीं करूंगा। यह कह कर उसने जनप्रतिनिधि का अपमान किया।


कुकड़े ने उक्त घटना की जानकारी जोन के वार्ड अधिकारी श्रीमती करपे से संपर्क करने की कोशिश करते रहे लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। क्योंकि उन्होंने मेरे कॉल को नहीं उठाया,ऐसे आपातकालीन समय में वार्ड अधिकारी का रवैय्या भी जनविरोधी रहा।

ऐसे अधिकारी का कुकड़े सह प्रभाग की तमाम जनता ने निषेध किया और इसे जोन सह मनपा से हटाने की मांग की।जोन में तोड़फोड़ का मनपा प्रशासन ने फर्जी आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवा कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई। मनपा प्रशासन की उक्त हरकत उन्हें मनमानी का जीता जागता उदाहरण हैं। इसके बावजूद भी प्रभाग की जनता जनार्दन के खातिर जनसेवा हेतु सदैव उनके मध्य उपस्थित रहूंगा।उक्त घटना की जानकारी कुकड़े ने महापौर संदीप जोशी सह वरिष्ठ नगरसेवकों को दी और उच्च स्तरीय जांच की मांग की।