Published On : Sun, Dec 10th, 2017

वीडियो : ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम के साथ विस्तारा एयरलाइंस फ्लाइट में छेड़छाड़

दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ होने की खबर है। सोशल मीडिया पर जायरा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रोते हुए सब बता रही हैं। खबरों के मुताबिक, जायरा के साथ यह बदतमीजी दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में हुई, जिस शख्स पर छेड़खानी करने का आरोप लगा है वह जायरा के पीछे वाली सीट पर बैठा हुआ था।

जायरा इस पूरे घटना का वीडियो बनाना चाहती थीं लेकिन लाइट कम होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने एक फोटो क्लिक की है जिसमें शख्स का पैर दिख रहा है। जायरा ने बताया है कि वह विस्तारा एयरलाइंस से सफर कर रही थीं और शिकायत करने के बावजूद क्रू मेंबर ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा ने लिखा है कि शख्स उनके पीछे बैठकर अपने पैरों को उनकी गर्दन और पीठ पर लगा रहा था।

जायरा ने जो वीडियो पोस्ट किया वह उन्होंने मुंबई पहुंचकर बनाया है। जायरा के मुताबिक, क्रू मेंबर के अलावा फ्लाइट में मौजूद बाकी लोगों ने भी उनकी कोई मदद नहीं की थी। विवाद बढ़ने के बाद विस्तारा एयरलाइन्स जायरा के सपोर्ट में आई है। उन्होंने बयान जारी कर कहा है कि जायरा की हरसंभव मदद की जाएगी। ( Nagpur Today doesn’t disclose identity of victim whose case are registered under Section 354 and POCSO Act . Since here Zaira Wasim has posted video on social media herself hence we are reposting the same)