Published On : Sat, Jan 13th, 2018

जल्द नागपुर में मोजो रेस्टोरेंट की ओपनिंग की तैयारी में था युग तुली

Yug Tuli
नागपुर: कमला मील अग्निकांड के बाद चर्चा में आया होटल- रेस्टोरेंट संचालक युग तुली जल्द ही नागपुर में भी मोजोस की ब्रांच खोलने की तैयारी में था। इस संबंध में वह सतत नागपुर में सक्रिय था। नागपुर जल्द ही ब्रांच ओपनिंग की जानकारी बाकायदा युग तुली ने वाट्सएप और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म के जरिये उसने अपने करीबियों को बीते महीने दी थी।

मुंबई में मोजोस बिस्ट्रो में हुए अग्निकांड के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रेस्टोरेंट में बरती गई लापरवाही उजागर हुई। लेकिन मोजोस रेस्टोरेंट से विवादों का पुराना नाता है। कुछ वक्त पहले नागपुर के बजाज नगर में भी मोजोस रेस्टोरेंट की ब्रांच हुआ करती थी। रेस्टोरेंट की वजह से यहाँ रहने वाले लोगो का जीना मुश्किल हो गया था। बिल्डिंग के टेरिस रेस्टोरेंट से होने वाले शोर से स्थानीय लोग परेशान थे। जिस वजह से होटल के परिचालन को लेकर स्थानीय लोगो ने अपना रोष व्यक्त किया था। भारी विरोध के चलते अंततः युग तुली को रेस्टोरेंट पर ताला लगाना पड़ा।

कमला मिल अग्निकांड हादसे में युग तुली फरार है। शुक्रवार को ही हाईकोर्ट ने उसकी जमानत याचिका ख़ारिज कर दी जिसके बाद कभी भी उसकी गिरफ़्तारी हो सकती है।