| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Jun 4th, 2021

    विश्व सिंधी सेवा संगम महाराष्ट्र युवा पुरुष टीम के शो में युवा पदाधिकारियों ने भाग लिया

    युवा देश का भविष्य “–डॉ राजू मनवानी

    नागपुर, बुधवार, विश्व सिंधी सेवा संगम महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने महाराष्ट्र युवा टीम के पदाधिकारियों का वेब शो का आयोजन लायन डॉ राजू मनवानी के कुशल संचालन में आयोजित हुआ।डॉ मनवानी ने कहा युवा हमारे टीम का भविष्य है।उन्होंने महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी के कार्यों की सराहना कर महाराष्ट्र टीम को देश की सर्वोत्तम टीम घोषित किया।

    प्रताप मोटवानी ने युवा टीम का परिचय देते बताया कि अध्यक्ष सी ए मुकेश हिंदुजा वर्धा से उपाध्यक्ष अनिल साधवानी वडसा से महासचिव विनोद गुड्डू चंदवानी गोंदिया से मोहित भोजवानी अमरावती से नितिन जेसवानी नागपुर से गोंदिया अध्यक्ष धर्म खटवानी गोंदिया से आज शो में सहभाग करेंगे सभी बेहद सक्रिय होकर समाजसेवा का बेहतरीन कार्य कर रहे है।

    डॉ राजू मनवानी ने सभी पदाधिकारियों से चर्चा कर उनकी जीवनी और उनके द्वारा किये गए कार्यो के बारे में विस्तृत जानकारी ली ।युवाओ के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आज के युवा सिंधी समाज मे परिवर्तन लाकर क्रांति मचा सकते है।। मोहित भोजवानी ने बताया कि वे सदैव सिंधी समाज की सेवा में तत्पर रहेंगे।मुकेश हिंदुजा ,विनोद चंदवानी अनिल साधवानी, नितिन जेसवानी, धर्म खटवानी ने भी सभी को प्रभावित किया ।

    अंत मे दुबई से श्रीमती लता अवटानी ने आभार प्रकट किया चिली अमरीका से मोहन के सोनी ने सभी का अभिननंदन किया। विजय मेंडा ने भी अपने विचार रखे।
    शो ऐतिहासिक यादगार रहा।।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145