| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Sep 18th, 2020

    युवक कांग्रेस भेजेगा प्रधानमंत्री को “रोजगार दो” के 2 करोड़ पोस्टकार्ड

    नागपुर – महाराष्ट्र प्रदेश युवक कांग्रेस के आदेश पर स्थानीय युवक कांग्रेस ने वादा पुरा नही होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “रोजगार दो” के 2 करोड़ पोस्टकार्ड भेजने की तैयारी युवक कांग्रेस ने किया है. जिसकी शुरुआत 17 सितंबर, 2020 को जीपीओ पोस्ट ऑफिस, नागपुर से किया गया.

    आज पूरे देश में कोरोना महामारी और भयंकर बेरोजगारी है इसके लिए केंद्र सरकार की तरफ से कोई भी उचित कदम नहीं उठाया जा रहा है जिससे आगे रोजगार को लेकर स्थिति और भी खराब होने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा जनता को गुमराह किया है उनके द्वारा किया गया कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ इससे अलग प्रधानमंत्री ने जो भी निर्णय लिया जिसमें नोटबंदी, जीएसटी, युवाओं को रोजगार, पेट्रोल डीजल के दाम कम करने, महंगाई कम करने की बात इन सभी में पूरी तरह से असफल रहे हैं.

    युवक कांग्रेस का यह अभियान युवाओं को जागृत करना और बेरोजगारी के खिलाफ आवाज उठाने के लिए है. अगर प्रधानमंत्री ने जनवरी में ही जब कोरोना का पहला केस आया था उसी समय लॉकडाउन की उचित प्रक्रिया अपनाई होती और विदेशों से आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जाता तो आज भारत कोरोना मुक्त होता लेकिन नमस्ते ट्रंप और मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के लिए लालायित प्रधानमंत्री ने भारत में कोरोना को बढ़ने दिया और आज यह आंकड़ा लाखों में पहुंच गया है.

    देश में बढ़ती बेरोजगारी और केंद्र सरकार से रोजगार की मांग को लेकर युवक कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अलग-अलग जिलों से से दो करोड़ “रोजगार दो” का पोस्ट कार्ड भेजने की तैयारी किया है जिसके तहत आज नागपुर में जीपीओ चौक पर पोस्ट ऑफिस जाकर शुरुआत किया और प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड भेजा गया.

    युवक कांग्रेस के इस “रोजगार दो” कार्यक्रम में प्रणित जांभुले, आसिफ शेख, पियूष वाकोड़ीकर, सतीश पाली, गौतम अंबादे, सचिन वासनिक, चेतन तरारे, नीलेश खोबरागडे, प्रतिक कोल्हे, प्रणय सिंह ठाकुर, शेख सहनवाज, ईश्वर निचवानी, आकाश इंदुरकर, कुणाल निमगङे, गणेश धुर्वे, निखिल सहारे, गोविंद गोरे, सुदेश बैसारे, राकेश ईखार आदि सभी ने प्रमुखता से भाग लिया.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145