| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Jun 11th, 2021
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    पूर्व नागपुर में कार्यशाला का आयोजन

    नागपुर वर्तमान परिस्थितियों में कोरोना और लॉक डाउन के पश्चात विश्व सिंधी सेवा संगम महाराष्ट्र के अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने बताया कि समग्र चिकित्सक और अंकशास्त्री*और वीएसएसएस महाराष्ट्र युवा महिला टीम अध्यक्ष*रीत रूपानी द्वारा पूर्व नागपुर में हनी अर्जुन कौशल्या टावर आफिस क्रमांक 507, छापरू चौक के पहिले में कार्यशाला का आयोजित की जा रही है रीत रूपानी निर्देशक: रीथ्स-यूनिवर्स परामर्श और उपचारचिकित्सा केंद्र की संचालिका है और अंक ज्योतिषी,ध्वनि उपचारकर्ता एक्सेस कॉन्शियसनेस,बार्स थेरेपिस्ट बाख फूल व्यवसायी हीली थेरेपी चिकित्सक सुजोक थेरेपिस्ट मुद्रा ध्यान प्रशिक्षक

    रंग चिकित्सक*जागरूक, समग्र* *परामर्शदाता भी है। वह अंतर्राष्ट्रीय शांति* *राजदूत* *शांति केंद्र* *अध्ययन, श्रीलंका, वैश्विक*शांति निर्माण* से जुड़ी है।

    कार्यशाला मैं हीलिंग थैरेपी, काउंसलिंग, मेडिटेशन, माइंड थेरेपी, न्यूमरोलॉजी रीडिंग 3 इयर्स सा कार्य कर रही है और हज़ारों लोगो को इसका फायदा हुआ है बिना किसी एलोपैथी मेडिसिन के नेचुरल हीलिंग थेरेपी से सबी की प्रॉब्लम्स का सॉल्यूशन मिले है और उनके जीवन से स्ट्रेस , चिंता, अवसाद, भय, नींद की समस्याएँ ऐसे कफी मुद्दे ठीक हुए हैं, ये उपचार प्राकृतिक, सुरक्षित हैं और कोई साइड इफेक्ट नहीं है आप सब इसका अनुभव जरुर किजिये आप सब से अनुरोध है।

    हीलिंग थेरेपी, परामर्श और ध्यान सत्र और अंक विज्ञान ऑनलाइन भी हम आचरण करते हैं। अधिकतम जानकारी के लिए रीत रूपानी से मोबाइल क्रमांक 9326316736 पर सम्पर्क कर सकते है।कार्यशाला का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील विश्व सिंधी सेवा संगम के अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने की है।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145