Published On : Fri, Nov 30th, 2018

गेम ऑफ थ्रोन्स की ये सुपरस्टार हैं प्रियंका की जेठानी

प्र‍ियंका चोपड़ा की शादी अमेर‍िकन स‍िंगर न‍िक जोनस के साथ 2 द‍िसंबर को होने जा रही है. देसी गर्ल की शादी में कई व‍िदेशी मेहमान जोधपुर पहुंचे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा ज‍िस मेहमान की चर्चा है वो हैं सोफी टर्नर.

हॉलीवुड स्टार सोफी को HBO की सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स में सांसा का किरदार न‍िभाया. इस रोल ने पॉपुलैर‍िटी द‍िलाई. इस रोल के लिए सोफी को उनके ड्रामा टीचर ने प्रेर‍ित किया था.

सोफी, न‍िक जोनस की फैमिली मेंबर हैं. उनकी सगाई न‍िक के बड़े भाई जो जोनस से हुई है. जो जोनस अपने पॉप रॉक बैंड ‘जोनस ब्रदर्स’ के लिए काफी मशहूर हैं.

22 साल सोफी 2016 से जो जोनास को डेट कर रही हैं. सोफी और जो जोनास ने पिछले साल इंगेजमेंट की थी. इस बात का पता तब चला जब सोफी ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा- I said Yes.

सोफी टर्नर प्रियंका की जेठानी हैं लेकिन दोनों की उम्र में 14 साल का फासला है. हालांकि सोफी के साथ प्रियंका चोपड़ा की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. प्र‍ियंका संग कई खास मौकों पर सोफी को पीसी के साथ हैंग आउट करते देखा गया है.

सोफी ने अपने कर‍ियर की शुरुआत टेल‍ीव‍िजन फिल्म द थर्टीन टेल के साथ 2013 में की. इंग्लैंड में पली-बढ़ी सोफी का बचपन बहुत शानदार रहा है. 2016 में एक्स मैन की एक सीरीज में जेन ग्रे का रोल प्ले कर चुकी सोफी 2019 में डार्क फोनिक्स फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म पर काम चल रहा है.

सोफी ने अपनी अदाकारी के लिए कई अवॉर्ड्स जीते हैं. इनमें गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए Empire Hero Award, EWwy Award, Glamour Awards, Venice International Film Festival जीते.

PHOTOS: इंस्टाग्राम