Published On : Fri, Nov 6th, 2020

दीपावली के उपलक्ष्य में VSSS नागपुर महिला टीम ने जरूरत मंद बच्चों को निशुल्क सामग्री बाटी

नागपुर, विश्व सिंधी सेवा संगम टीम नागपुर महिला टीम  ने गुरुवार को जरूरत मंद बच्चो के साथ अपनी खुशियां बांटी  , और दीवाली त्यौहार के  उपलक्ष में  बच्चों के साथ आवश्यक सामग्री बांट कर उनके साथ  खुशी के पल बाटे।।महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी द्वारा सभी टीम को दीपावली के उपलक्ष्य में गरीब अनाथ बच्चों से मिलकर उन्हें गिफ्ट देकर दीपावली पर्व की खुशियाँ बाटने को कहा था उन्ही के निर्देश अनुसार   और उनके साथ  VSSS की बहिनो ने अपना बर्थडे  होटलों में मनाने की बजाय गरीब बच्चों को गिफ्ट देकर उनसे खुशियां बांट मनाकर आदर्श प्रस्तुत किया जिसकी सर्वत्र सराहना हो रही है।

अध्यक्ष सुनीता बजाज और महासचिव  पूजा मोरयानी  और उनकी टीम के सदस्यों ने बच्चो को नाश्ता ,केक ,फल चिप्स, चॉकलेट्स, पेंसिल्स , दिए फटाके देकर उन्हें खुश कर एक आत्मीयता और परिवार का अनुभव करवाने से बच्चे खुशी से भावुक हो गए।।कोरोना काल कम होने के बाद किसी संगठन ने बच्चों के चहरे पर खुशी के आंसू और मुस्कान लायी।

VSSS की तरफ से  सुनीता बजाज, पूजा मोरयानी, वंशिका केसवानी, निधि केसवानी ,दिव्या जगुजा ,हर्षा गेहानी ,नीति जेस्वानी, शामिल हुए । एडवोकेट  मीरा भमभवानी ने  भी वहाँ उपस्तिथ होकर बच्चों का हौंसला बढ़ाया।  नागपुर महिला टीम  ने उनका बुके से स्वागत किया गया बाद में  बच्चों के साथ सभी ने  अल्पहार कर कार्यक्रम का समापन किया।।