Published On : Thu, May 14th, 2020

वीडियो : ‘ डरना मना है ‘ गुंडों के लिए, कुख्यात के हाथ में पिस्टल

नागपूर – न्यूज़ की हेडिंग ‘ डरना मना है ‘ यह पढ़कर आपको लग रहा होगा कि हम किसी भूत प्रेत की बात आपको बतानेवाले है. लेकिन नहीं ‘ डरना मना है ‘ यह शहर के गुंडों के लिए कहा गया है. जिनके मन में न तो पुलिस का खौफ है न कानून का डर. ‘ नागपूर टुडे ‘ के पास दो वीडियो आए है, जिसे देखकर आप को भी अंदाजा हो जाएगा की शहर को क्राइम कैपिटल क्यों कहां जाता है और इससे आपको यह भी दिखाई देगा की शहर के गुंडे कितने बेख़ौफ़ है.

अभी कुछ दिन पहले नागपूर शहर के धरमपेठ परिसर के एक कुख्यात गुंडे रोशन शेख को एक दुकानदार को धमकाने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. इसी गुंडे के 2 वीडियो ‘ नागपूर टुडे ‘ के हाथ लगे है. जिसमें से एक वीडियो में यह कार चला रहा है और उसके हाथ में पिस्टल है, मानो वह किसी को मारने जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते है की उसकी कार में गाने बज रहे है, जिससे यह लगता है की उसे किसी का कोई भी डर नहीं है.

इसी तरह से इसी कुख्यात रोशन शेख का दूसरा वीडियो है, जिसमे वह और उसके दो साथी एक व्यक्ति को बूरी तरह से पीट रहे है और उसे गंदी गंदी गालियां भी दे रहे है. इन दोनों वीडियो को आप देखकर यह समझ सकते है शहर में आम नागरिकों को इन गुंडों के कारण कितना खतरा है. अभी एक मामले में कुख्यात रोशन गिरफ्तार है, लेकिन इसके साथी अभी भी फरार है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजनैतिक संरक्षण भी इन लोगों को मिला हुआ है. जिसके कारण ही यह बेखौफ होकर लोगों में अपनी दहशत फैला रहे है.