Published On : Fri, Mar 29th, 2024
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

Video: भंडारा/ गोंदिया: चुनाव पर मची कांव-कांव , प्रफुल्ल पटेल की फिसली जुबान.. कहा ” पैदाइश ” हमारी हैं

प्रफुल्ल पटेल के बे-अदबी भरी चुटकी से माहौल गर्माया भाजपा भी नाराज़, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने दिया करारा जवाब
Advertisement

गोंदिया: चुनावी सरगर्मी में नेताओं का बड़बोलापन कोई नई बात नहीं है लेकिन कई बार नेताओं के बयान इतने आपत्तिजनक होते हैं कि सफाई देने के बाद भी उसके नुकसान की भरपाई नहीं हो पाती।
गोंदिया भंडारा लोकसभा चुनाव प्रचार दौरान राजनीतिक बयान बाजी भी तेज हो गई है और आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है।

दरअसल हुआ यूं कि…
बुधवार 27 मार्च को भाजपा प्रत्याशी सुनील मेंढे की नामांकन रैली प्रारंभ होकर जनसभा कार्यक्रम स्थल पर पहुंची , इस दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित महायुति के कार्यकर्ताओं के बीच मंचासीन भाजपा नेताओं से मुखातिब होते हुए प्रफुल्ल पटेल ने कहा- पिछले 35 साल से लड़ाई खाली आपकी और हमारी ही होती थी और जो अभी थोड़े बहुत उधर बचे हुए हैं वो भी हमारी ही ” पैदाइश ” है , तो बहुत नाम मत लो उनका , चिंता मत करो ? ” पैदाइश ” हमारी ही है।

Advertisement

प्रफुल्ल पटेल यहीं नहीं रुके उन्होंने मंच पर बैठे भाजपा नेताओं की ओर इशारा करते कहा- आपकी पार्टी में भी और इधर बैठे हुए भी बहुत हमारी हैं।

अभी क्या है आप और हम थोड़ा बहुत व्यायाम करके यंग दिखते हैं बाकी हमारे से जूनियर बहुत है और सीनियर भी है लेकिन पॉलिटेक्ली जूनियर है वो खैर..…

वह कांग्रेस की बुरी नस्ल थी और वह चली गई.. हम इससे खुश हैं- नाना पटोले

प्रफुल्ल पटेल की एक चुटकी से माहौल ऐसा बिगड़ा है कि कांग्रेस तो कांग्रेस बीजेपी वाले भी बे-अदबी भरे बयान से नाराज़ हैं।

जब एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल के चुनावी सभा वाले बयान पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले से मिडिया ने प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने प्रफुल्ल पटेल को करारा जवाब देते हुए कहा- वह कांग्रेस की बुरी नस्ल थी और वह चली गई , हम इससे खुश हैं।

रवि आर्य