Published On : Thu, Apr 23rd, 2020

विदर्भ रत्न फाऊंडेशन द्वारा मल्टील फिल्म ड्रेस का निशुल्क वितरण जारी

नागपुर : वैश्विक महामारी बन चुका कोरोना वायरस संपूर्ण मानव समाज के लिए चुनौती बनकर सामने खड़ा है. ऐसे वक्त.. डॉक्टर,नर्स,पेरा-मेडिकल स्टाफ, हॉस्पिटल के सफाई कर्मी – जिंदगियां बचाने के लिए दिन रात काम पर लगे हुए हैं. इनकी मानव सेवा -राष्ट्र भक्ति को शत् शत् नमन है .

इन कर्मवीर की बेहतरी के बारे में सोचना हमारा धर्म भी है और कर्तव्य भी “विदर्भ रत्न फाऊंडेशन” इसी विचार के साथ चिकित्सा सेवा में संलग्न शासकीय अशासकीय सभी ‘कर्मवीरो’ के लिए संक्रमण से आंशिक बचाव हेतु एक ” प्लास्टिक मल्टील फिल्म ड्रेस-Rain Poncho” निशुल्क समर्पित कर रहा है.जाने अनजाने सुविधाओं के अभाव में इन कर्मवीरो का संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाता है .ऐसे हालात में इन कर्मवीरो को खासतौर यह ड्रेस विदर्भ रत्न फाऊंडेशन की और से निशुल्क सुलभ कराया गया है, संक्रमण से आंशिक बचाव संभव हो सके ऐसे सभी हॉस्पिटल जो कार्यरत है उनके कर्मियों हेतु यह ड्रेस कृतज्ञता प्रगट करते हुए उपहार रूप दी जा रही है .विदर्भ रत्न फाऊंडेशन के संस्थापक महेंद्र शेठ ने बताया की *Salute the Heroes* अभियान को बेहतर प्रतिसाद मिल रहा है.चिकित्सा जगत ने इस कदम की सरहाना की है .

विशेष कर जब लॉक डाउन की परिस्थिति में जब प्रोटेक्शन ड्रेस की उपलब्धता बाधित है ऐसे समय “विदर्भ रत्न फाऊंडेशन” द्वारा इस ड्रेस का उपहार स्वरूप भेट देने पर अनेक डॉक्टरों , हॉस्पिटलों ने लिखित रूप में मुक्त कंठ से प्रशंसा की है .साथ ही अनेक सामाजिक संस्था व बंधुओ ने इस अभियान में सहभागिता की इच्छा व्यक्त की है . इस अभियान के तहत अब तक १३०० ड्रेस का निशुल्क वितरण किया जा चूका है .


और यह कार्य निरंतर जारी है . महेन्द्र शेठ के उपक्रम की सर्वत्र सराहना की जा रही है. मो. 88888 84006 पर सम्पर्क कर नागपुर शहर का कोई भी हॉस्पिटल यह ड्रेस उपहार स्वरूप प्राप्त कर सकता है.