Published On : Thu, Apr 19th, 2018

चित्रकला स्पर्धा में विक्की, आर्य, स्तुति पुरस्कृत

नागपुर: दीक्षाभूमि स्थित वंदना संघ की ओर से डा. बाबासाहब आम्बेडकर कालेज आफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च सेंटर में तीन गटों के लिए चित्रकला स्पर्धा का आयोजन किया गया. 6 से 16 वर्ष की आयु के लिए अलग-अलग आयोजित स्पर्धा में 13 से 16 वर्ष वर्ग में विक्की सूर्यवंशी, 9 से 12 वर्ष आयु वर्ग में आर्य खंडारे तथा 6 से 8 वर्ष वर्ग में स्तुति टेम्भरे ने प्रथम स्थान प्राप्त कर बाजी मारी.

देवीदास घोड़ेस्वार की अध्यक्षता में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में मनपा क्रीड़ा व सांस्कृतिक समिति के सभापति नागेश सहारे के हाथों विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए गए. वासुदेवराव थुल, नरेन्द्र खैरकर, संगीता रंगारी, भाऊराव कोकणे, शामराव दहिवले, प्रदीप उपरे, राजेश लांजेवार, नीना राऊत, प्रसन्न बोरकर, बेनीराम कोचे उपस्थित थे.

उल्लेखनीय यह है कि बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए 3 की जगह 5 पुरस्कार रखे गए, जिसमें प्रथम अ गट में विक्की सूर्यवंशी को प्रथम, श्रृतिका कांबले को द्वितीय, राहुल गुप्ता को तीसरा, तेजस संदकार को चौथा और परिवर्धन ठाकरे को पांचवां पुरस्कार दिया गया, इसी तरह ब गट में प्रथम आर्य खंडारे, गूंजन शर्मा को दूसरा, अशता गवई को तीसरा, अथांग गवते को चौथा, अभिजीत घोष को पांचवा, क गट में स्तुति टेंभरे को प्रथम, नयना बंसोड़ को दूसरा, लावन्या उधाडे को तीसरा, ओशन पाटिल को चौथा तथा अधियन पाटिल को पांचवां पुरस्कार दिया गया. सफलतार्थ रमेश कांबले, रमेश गोंडाने, दिलीप मेश्राम, प्रतीक बनकर, प्रतीक वर्हाडे, सुरेश मुन, गौरव शेंडे, महेश लाडे, शुद्धोधन बडवने, प्रतीक मात्रे, प्रवीण कडवे, कमलाकर कानफाडे, विनोद मनोहरे, अनिता मेश्राम, सुमित्रा निमगडे, संजना देशभ्रतार, अरुण हाडके आदि ने प्रयास किए.