Published On : Wed, Nov 4th, 2020

लकड़गंज थाने के नवनियुक्त थानेदार का सत्कार किया गया

अपने क्षेत्र में अपराधियों की नकेल कसेंगे – थानेदार पोटे

नागपुर: लकड़गंज थाने के नवनियुक्त थानेदार पराग पोटे का पुष्प गुच्छ देकर सत्कार समाजसेवी, और पूरे विश्व के सिंधी समाज का संगठन विश्व सिंधी सेवा संगम महाराष्ट्र के अध्यक्ष प्रताप ए मोटवानी, केंद्रीय पुलिस शांतता कमेटी सदस्य शंकर बी सुगंध, शांतता कमेटी सदस्य राजु भाई आचार्य , नरेश जुम्मानी, लक्ष्मण रामरख्यानी आदि ने किया।

इस अवसर पर प्रताप मोटवानी ने पोटे साहब को लकडगंज थाने के क्षेत्र के संदर्भ में जानकारी देते हुए कहा कि रात्रि को इस क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाये ताकि असामाजिक तत्वों को भय बना रहे।


इससे असमाजिक तत्वो को बड़े बड़े गुनाह करने से रोका जा सकता है। लकड़गंज पानी की टंकी के पास स्थित लकडगंज मैदान में झोपड पट्टी क्षेत्र में भी निगरानी बना कर रखे।

शंकर बी सुगंध ने कहा कि आम नागरिको कि पुलिस विभाग से संबंधित समस्यो को हल करने के लिए थाने में हर माह में जनता दरबार रखा जाए। इससे नागरिको का समाधान तुरंत होगा।इससे बडे बडे गुनाह होने से रोका जा सकता है। नरेश जुम्मानी राजु भाई आचार्य लक्ष्मण रामरख्यानी ने आसपास के रहवासियो कि समस्याओं से अवगत करवाया। समय समय पर नाका बंदी कि जाए। नाका बंदी रहने से चैन स्केनिग व अन्य गुनाह कम होते है।

थानेदार पोटे साहब ने सभी कि समस्याओं को ध्यान पुर्वक सुना और सभी समस्याओ का निवारण जल्द जल्द किया जाएगा। तथा असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगा कर सख्त कानुनी कार्य वाही का आश्वासन दिया,अंत में सभी का उपस्थितयो का आभार राजेश पोकडे़ ने माना।