Published On : Mon, Mar 4th, 2024

मैदान तुम्हारा, चर्चा हम करेंगे; संघ नगरी से स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को दी चुनौती

Advertisement

Nagpur: लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) की बिसात बिछ चुकी है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक तरफ जहाँ अपने उम्मीदवारों के नामो का ऐलान कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ देश भर में बड़े नेताओं को चुनावी मैदान में उतारकर प्रचार शुरू कर दिया है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smruti Irani) नागपुर पहुंची, जहां उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जोरदार हमला बोला। इसी दौरान बोलते हुए ईरानी ने राहुल को बहस की चुनौती दे दी।

कांग्रेस पर भाजपा को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए ईरानी ने कहा, “कांग्रेस हमको उकसा रही है. हमे डीप फ़ेक और एआई के ज़रिए बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन राहुल गांधी को चुनौती देती हूँ मैदान तुम चुनो, चर्चा हम करेगे।” उन्होंने आगे कहा, “मैं राहुल को चुनौती देती हूँ तुम जगह चुनो हमारी पार्टी का एक कार्यकर्ता तुमसे चर्चा करने और हराने में शक्षम है।”

राहुल की न्याय यात्रा पर तंजा कस्ते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, “राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के ज़रिए लोगो के साथ अन्याय कर रहे है। राहुल गांधी और कांग्रेस प्रभु राम को नकारा रही है और संसद में सेना के पराक्रम का प्रमाण माँग रही है। इंडिया अलाइन के एक नेता ने कहा कि मोदी का परिवार नहीं है। लेकिन हमको उनको बताना चाहते है की हम मोदी का परिवार है देश की १४० करोड़ जनता मोदी का परिवार है।”