Published On : Sat, Nov 22nd, 2014

तिवसा : यशोमती ठाकुर व संजय देशमुख पर मामला दर्ज


पंचायत समिति चुनाव की पाश्र्वभूमि पर एक-दूसरे ने की शिकायत

Yashomati Thakur0
तिवसा।
तिवसा मतदान संघ के विधायक यशोमती ठाकुर व प्रहार के विदर्भ प्रमुख संजय देशमुख के बीच पुन: एक बार शाब्दिक हमला होने से रात 1 बजे के दरम्यान तिवसा पुलिस थाने में दोनों ने खिलाफ मामला दर्ज किए गए. यह मामला मोझरी सर्कल में शिरगाव (मोझरी) में प्रकाश में आयी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोझरी पंचायत समिति चुनाव के प्रचार करने के दरम्यान यह विवाद हुआ. मोझरी गांव में कांग्रेस की अर्चना नरेन्द्र कांडलकर, प्रहार की गौरी संजय देशमुख व भाजपा के श्रीश्वरी विश्वेश्वर तायवाड़े के जोरदार चुनाव प्रचार अभियान के दौरान यह विवाद गहरा गया.

इससे पूर्व यशोमती व संजय के विधानसभा चुनाव के वक्त एक-दूसरे के बीच रोष व आरोप-प्रत्यारोप के साथ ही शाब्दिक हमले हुए थे. अब दोनों के बीच का वह विवाद अश्लील गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी तक हो गया. उसके बाद काफी देर बाद यशोमती ने संजय के खिलाफ गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करा दी. उसके बाद संजय देशमुख अपने कार्यकर्ताओं के साथ तिवसा थाना पहुंचकर विधायक यशोमती के विरुद्ध गाली-गलौच व धमकी देने की शिकायत दर्ज करवा दी. आखिरकार मध्यराशि में थानेदार लाड ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया. कांग्रेस व प्रहार के कार्यकर्ताओं ने इस संबंध में जानकारी मिलते ही दोनों गुटों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने तिवस पुलिस स्टेशन पहुंच गए. रात में ही तिवसा में तनावपूर्ण स्थिति बन गई थी. मौके की नजाकत देखते हुए शिरजगांव व मोझरी गांवों में सुबह से ही दंगा नियंत्रण पथक के कमांडो तैनात दिखे.