Published On : Mon, Mar 27th, 2017

शहर में कुछ घंटो के भीतर आत्महत्या की हैट्रिक


नागपुर:
आत्महत्या के अलग अलग मामलों में तीन लोगो अपनी जान दे दी। एमआयडीसी थानांतर्गत एक 65 वर्षीय वृद्ध केशव चुटे ने शराब के नशे में केरोसिन गिटककर आत्महत्या कर ली। केशव द्वारा केरोसिन पीने की जानकारी मिलने के बाद उन्हें लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती किया गया जहाँ उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद एम आय डी सी पुलिस ने जाँच कर आकस्मित मृत्यु का मामला दर्ज किया है।

केशव के अलावा शहर में दो और लोगों ने अलग – अलग स्थानों में अपनी मर्जी से मौत को गले लगाया। 32 वर्षीय नीलेश बोबडे और 28 वर्षीय पंकज महतो ने आत्महत्या कर ली। पुलिस डायरी में दर्ज जानकारी के मुताबिक जूनी बस्ती मानकापुर निवासी नीलेश बोबडे ने रविवार को घर में सीलिंग फैन के सहारे साडी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि नीलेश द्वारा की गई आत्महत्या की वज़ह अब तक साफ नहीं हो पाई है।

वही गणेशपेठ थाना अंतर्गत आने वाली आदर्शनगर झोपड़पट्टी में पंकज मोहतो ने रविवार सुबह करीब 11.30 बजे घर के सीलिंग फैन से ही लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने नीलेश और पंकज के शव को प्राथमिक जाँच के बाद पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पतालों में भेज दिया।