Published On : Sun, Feb 15th, 2015

अकोला : छात्राओं को छेडने वाले युवकों को पुलिस ने दबोचा


अकोला।
पुराना शहर के भिकमचंद खंडेलवाल विद्यालय के प्रवेश द्वार तथा परिसर में खडे रह कर विद्यालय में आने वाली युवतियों से छेडछाड करनेवाले मनचले युवकों को पुलिस ने वैलेंटाइन डे पर अच्छा सबक सिखाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार डाबकी रोड पुलिसथाना अंतर्गत आने वाले भिकमचंद खंडेलवाल विद्यालय परिसम में मनचले युवक प्रतिदिन महाविद्यालय में आने वाली छात्राओं से छेडछाड व अश्लिल हावभाव के साथ असभ्य व्यवहार कर रहे है. जिसके चलते छात्राओं को महाविद्यालय में अध्ययन के लिए जाना मुश्किल हो गया है, इस आशय की शिकायत परिसर के नागरिकों की ओर से दी जाने के बाद डाबकी रोड पुलिस की ओर से आज वैलेंटाइन डे पर विशेष कार्रवाई करते हुए दीपक श्रावण अवचार (19) गजानन नगर, प्रेम विनायक सदाशिव (24) गजानन नगर, श्याम निरंजन सुतार (20) श्रीवास्तव चौक, पृथ्वीराज इसारसिंग ठाकुर (19) शिवाजी नगर, आनंद गजानन महल्ले (22) रेणुका नगर, राजेश शिवपाल सिरसाट के साथ 6 युवकों को हिरासत में लेकर उनपर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई.

चिडीमारों से छात्राएं भयभीत परिसर में महाविद्यालय व स्वूâलों के बाहर आवागमन के समय में इसी तरह मनचले युवकों के झुंड खडे रहते है. मोटरर्साकिलों पर बैठकर फर्राटे भरते हुए छात्राओं के आगे-पीछे तेज गति से बाईक दौडाना, रास्ते में युवतियों व छात्राओं को रोककर उनसे छेडछाड करना मनचलों का नियमित शगल बना हुआ है. परिसर में शाला महाविद्याल के खुलने तथा सायंकाल के समय इसके बंद होने के समय पुलिस पेट्रोलिंग कर ऐसे मनचलों पर लगाम कसने की आवश्यकता व्यक्त की जा रही है.

Representational Pic

Representational Pic