Published On : Tue, Oct 27th, 2020

सिंधी समाज ने स्वागत किया डी सी पी लोहित मतानी का समाज का गौरव है लोहितजी

नागपुर, पूरे विश्व के सिंधी समाज का नेतृत्व करने वाले सिंधी समुदाय के संगठन विश्व सिंधी सेवा संगम ने सोमवार को नवनियुक्त नागपुर परिमंडल 3 के डी सी पी श्री लोहित मतानी का बुके देकर समस्त सिंधी समाज की तरफ से स्वागत महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी नागपुर अध्यक्ष वीरभान केवलरमानी महासचिव महेश ग्वालानी और महाराष्ट्र महिला टीम की कार्याध्यक्ष श्रीमती हिना मुनियार, महाराष्ट्र युवा टीम अध्यक्ष रीत रूपानी ने किया।

महाराष्ट्र के अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने कहा की पूरे महाराष्ट्र से एकमात्र आई पी एस 2014 में होकर महाराष्ट्र के अलग अलग क्षेत्र से पुलिस विभाग का कार्य कर नागपुर में एक पखवाड़े पूर्व आकर परिमंडल 3 के डी सी पी का पदभार संभाला है।लोहित जी ने सम्पूर्ण सिंधी समुदाय को गौरावाविन्त किया है।। उन्होंने नागपुर आकर पुलिस और नागरिकों की खाई पाटने का काम और अपने क्षेत्र से अपराध पर नकेल कसने की सराहनीय घोषणा की है।

उन्होंने नागरिकों से आव्हान किया है कि 24 घंटे सातों दिन जनता के लिए उपलब्ध रहेंगे।आम जनता सीधे उनके मोबाइल क्रमांक 702859687 पर सम्पर्क कर उनके क्षेत्र में अवैध गतिविधियों की जानकारी दे सकती है।पहली बार किसी आई पी एस पुलिस अफसर ने इस तरह अपना मोबाइल नंबर सार्वजनिक कर आम जनता से जुड़ने का यह आदर्श प्रस्तुत किया है।


प्रताप मोटवानी वीरभान केवलरमानी महेश ग्वालानी, डॉ हिना मुनियार, और रीत रूपानी ने भी बुके देकर सत्कार और आभार माना।।।श्री मतानी ने विश्व सिंधी सेवा संगम महाराष्ट्र द्वारा किये गए कार्यों की सराहना कर समाज के प्रति उनके योगदान को सराहा ।उन्होंने अपना पूरा सहयोग समाज और अपने क्षेत्र के नागरिकों को देने का आश्वासन दिया।