Published On : Fri, Feb 15th, 2019

सिल्वर सिस्टम के मालिक सहित दो लोगों पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, जरीपटका पुलिस ने किया मामला दर्ज

Representational PIC

नागपुर- शहर के जानेमाने सॉफ़्टवेयर सामग्रियों के व्यापारी सिल्वर सिस्टम के मालिक पर पुरानी सहयोगी महिला कर्मी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. मामले में दो अन्य लोगों का नाम शामिल है.

मिली जानकारी के मुताबिक जरीपटका पुलिस स्टेशन में एक महिला ने सिल्वर सिस्टम के मालिक बल्लू केवलरामानी और उसके दो साथियों ऋषि खोसला और मुन्ना ढोलों पर कार में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. दरअसल तीनों आरोपी पीड़ित 48 साल की महिला के साथ कार में जा रहे थे. महिला पूर्व में बल्लू की सहयोगी रह चुकी है. उसके साथ उसके संबंध पुराने हैं. लेकिन कार में बैठने के बाद बल्लू के साथी ऋषि और मुन्ना ने महिला को गलत ढंग से छूना शुरू किया. इस बात का महिला ने विरोध किया, जिसके बाद बल्लू ने महिला से साथियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा. इसके बाद महिला ने पुलिस के पास अपने पर गुज़री दास्तां सुनाने पहुँची. जिसके बाद जरीपटका पुलिस ने बल्लू और उसके दोनों साथियों के खिलाफ रपट दर्ज कर ली.

Advertisement

आधी रात तक चले पुलिस स्टेशन में इस ड्रामे में कई बड़े नाम केस को छुपाने के लिए सामने आए है. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, क्योकि व्हाट्सप्प के ज़रिए यह मामला चर्चा में आ चुका था. जिसके बाद जरीपटका पुलिस को भी यह मामला दर्ज करना पड़ा. बताते चलें ऋषि खोसला कूलर का बिज़नेस चलाता है और इससे पहले भी उसका नाम बैन करेंसी में सामने आया था. 2017 में जब इस रैकेट का भांडाफोड़ हुआ था उसके बाद यह जानकारी सामने आई थी इसका मास्टरमाईंड खोसला ही था.

Advertisement

तीनो आरोपियों के खिलाफ 323, 354, 354 (A), 354 (B), 293 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement