Published On : Sat, Feb 14th, 2015

देऊलगांवराजा : चाकू से वार करके शिट्ट्या पवार का खून


संजय नगर की घटना, तीन आरोपी फरार

Shittya Pawar
देऊलगांवराजा (बुलढाणा)। छोटे से कारण से तीन युवकों ने एक युवक के छाती व पेट पर चाकू से वार करके खुन करने की वारदात हुई. यह वारदात शहर के संजय नगर में रात 10:30 बजे के करीब हुई. इस वारदात से शहर में खलबली मची है. इस वारदात के मृतक के खिलाफ चोरी व मारपीट के कई मामले दर्ज है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के संजय नगर में अठरापगड जातीधर्म के लोग रहते है. वे मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा करते है. कल 13 फ़रवरी की रात को संजय नगर के आरोपी कुनील वानक्या पवार, सभाकर भटजी पवार, संदिप सभाकर पवार व शिट्टया पवार शराब पीकर हनुमान मंदिर के समीप आये. इस दौरान किसी कारण से शिट्टया पवार का उक्त तीनों से शाब्दिक विवाद हुआ. शाब्दिक विवाद का मारपीट में रूपांतर हुआ. इसी दौरान कुनील पवार ने चाकू निकालकर शिट्टया के छाती व पेट सपासप वार कर उसे गंभीर जख्मी कर दिया और वहां से तीनो आरोपी फरार हो गए. इस दौरान शिट्टया का अधिक खून बहने से उसकी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही नागरिक तथा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने पंचनामा करके शिट्टया का शव पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण रुग्णालय में भेज दिया.

उल्लेखनीय है कि, इस मामले के मृतक शिट्ट्या पर कई प्रकार के मामले दर्ज है. इस मामले में अक्षय पवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुनील पवार, सभाकर पवार व संदिप पवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया है. आगे की जाँच थानेदार अंबादास हिवाले के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरिक्षक बलिराम सांगले कर रहे है.