Published On : Thu, Dec 13th, 2018

नागपुर मे अब कार में शुरु हुआ सेक्स रैकेट

नागपुर. फ्लैट, सलून और होटलों में पुलिस की छापेमारी होने के कारण अब सेक्स रैकेट चलाने वालों ने नया तरीका अपना लिया है. पुलिस के डर से कार में ही सेक्स रैकेट शुरू हो गया. मंगलवार रात जोन 5 के डीसीपी हर्ष पोद्दार के स्पेशल स्क्वाड द्वारा की गई छापेमारी से इसका खुलासा हुआ. पुलिस ने 2 दलालों को गिरफ्तार कर पीड़ित युवती को अपने कब्जे में लिया है. पकड़े गए आरोपियों में इंदिरागांधी नगर, कांजी हाउस चौक निवासी योगेश शिव शाहू (23) और ठक्करग्राम निवासी राहुल अनिल गवतेल (21) का समावेश है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि योगेश और राहुल देह व्यापार चला रहे हैं. पुलिस को भनक न लग पाए इसीलिए कार में ही ग्राहकों को सुविधा प्रदान करते हैं. खबर के आधार पर पुलिस ने पंटर ग्राहक तैयार किया. ग्राहक ने आरोपियों से संपर्क किया. उसे जरीपटका के दीपकनगर परिसर में बंद पड़े ईंट भट्टे के पास बुलाया गया. ईंट के ढेर के बीच एम.एच. 31-ई.क्यू. 0271 नंबर की कार खड़ी थी. उसमें एक युवती भी बैठी थी. सौदा तय होते ही ग्राहक ने पुलिस को इशारा दिया. पुलिस दल ने छापा मारकर योगेश और राहुल को गिरफ्तार कर लिया. किसी को भनक न लग पाए इसीलिए आरोपी निर्जन स्थान पर कार खड़ी करते थे. ग्राहक के आते ही कार के सभी शीशों में पर्दा डाल देते थे.

आसपास के छोटे दूकानदारों को भी आरोपियों ने अपनी मदद में लगाया था. कोई भी हलचल होने पर उन्हें तुरंत खबर मिल जाती थी. जानकारी मिली है कि पिछले 1 महीने से आरोपी इसी तरह देह व्यापार कर रहे थे. डीसीपी हर्ष पोद्दार के मार्गदर्शन में एपीआई ओमप्रकाश सोनटक्के, पीएसआई जीतेंद्र ठाकुर, कांस्टेबल राजकुमार जनबंधु, पंकज लांडे, महेश बावने, विनोद सोनटक्के, सूरज भारती, प्रमोद वाघ, दिनेश यादव, प्रभाकर मानकर, रवींद्र राऊत, मृदुल नगरे, अशोक दुबे, विनायक और सुजाता ने कार्रवाई को अंजाम दिया.