Published On : Thu, Sep 27th, 2018

बेलतरोड़ी: एक और सेक्स रैकेट पर छापा

Advertisement

नागपुर: शहर में लगातार देह व्यवसाय करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. पुलिस की छापेमारी में कई सेक्स रैकेट उजागर हुए हैं. गुरुवार को बेलतरोड़ी पुलिस ने भी एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया. मसाज सेंटर की आड़ में वहां देह व्यवसाय चल रहा था. पुलिस ने रैकेट चलाने वाली महिला सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों में चंद्रमणिनगर निवासी बरखा विजय मेश्राम (33) और गिट्टीखदान निवासी आशीष सर्जेराव सयाम (27) का समावेश है.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि बेसा की अथर्व इंफ्रास्ट्रक्चर में स्थित एक डुप्लेक्स में मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यवसाय चल रहा है. खबर के आधार पर पुलिस ने पंटर ग्राहक तैयार किया और उसे सौदा करके भेजा. बरखा और आशीष ने 2000 रुपये में सौदा किया. तुरंत बोगस ग्राहक ने पुलिस को जानकारी दी. बेलतरोड़ी थाने के दस्ते ने वहां छापा मारकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

उनके खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. जांच में पता चला कि बरखा ने यह मकान किराए पर लिया था. आशीष वहीं रहता था. पिछले 1 महीने से दोनों यहां देह व्यवसाय चला रहे थे. डीसीपी नीलेश भरणे और एसीपी राजेंद्र धामनेरकर के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर विजय तलवारे, पीएसआई संदीप आगरकर, हेड कांस्टेबल अविनाश ठाकरे, कांस्टेबल मिलिंद पटले, प्रशांत सोनुलकर, राजेंद्र नागपुरे, वर्षा चंदनखेड़े और भाग्यश्री बोपचे ने कार्रवाई को अंजाम दिया.