Published On : Mon, Jun 4th, 2018

सपना चौधरी से डांस के दौरान की ऐसी मांग, शो बीच में छोड़ चली गईं


बरेली: टीवी शो बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी रविवार को यूपी के बरेली में डांस शो के लिए पहुंची लेकिन उनका ये शो हंगामे का शिकार हो गया। हंगामा इतना ज्यादा बढ़ा कि सपना किसी तरह खुद को बचाते हुए स्टेज से उतरीं और शो बीच में ही छोड़ गाड़ी में बैठ वहां से आ गईं। ये हंगामा तब शुरू हुआ जब सपना के डांस के दौरान भीड़ स्टेज पर चढ़ गई और कभी सेल्फी, कभी ये तो कभी वो गाना बजाकर डांस की मांग की गई, जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं।

बेकाबू हुई भीड़
बरेली के एक टीवी प्रोडेक्शन की ओर से रविवार की रात मयूर वन चेतना केंद्र से सटे मैदान में सपना चौधरी का कार्यक्रम रखा गया था। सपना चौधरी का प्रोग्राम शुरू होने के कुछ देर बाद ही हंगामा शुरू हो गया। रात साढ़े दस बजे बेकाबू भीड़ मंच पर चढ़ गई। भीड़ और सपना के बाउंसरों में जमकर धक्का मुक्की हुई। भीड़ के मंच पर चढ़ते ही सपना चौधरी कार्यक्रम छोड़कर चली गईं।


सपना के साथ सेल्फी की जिद
सपना के मंच से स्टेज से हटने के बाद लोग और ज्यादा हंगामे पर उतर आए। आयोजकों ने कार्यक्रम समाप्त करने की घोषणा की तो हंगामा खत्म करने के लिए पुलिस ने लाठियां चलानी शुरू कर दीं। विवाद बढ़ता देखकर पुलिस ने लाठी फटकार कर भीड़ को खदेड़ना शुरू कर दिया। सपना के साथ आई एक डांसर भीड़ में फंस गई जिसे मुश्किल से निकाला गया। पुलिस के मुताबिक, कुछ लोग सपना के साथ सेल्फी लेने के लिए मंच पर चढ़ गए। जिसके बाद हंगामा शुरू हुआ।

ज्यादा भीड़ बनी अव्यवस्था की वजह!
रिपोर्ट के मुताबिक, सपना का डांस देखने को करीब दस हजार लोग जुट गए थे, लेकिन इतनी पब्लिक को संभालने के लिए पुलिस वहां नहीं थी। ऐसे में जब हंगामा शुरू हुआ तो संभालना मुश्किल हो गया, यहां तक कि डांसरों को गाड़ी कर पहुंचाने में ही पुलिस को पसीना आ गया। वहीं कार्यक्रम देखने आए लोग भी निराश होकर लौटे। सपना चौधरी ने तो खुद को बिल्कुल ही बदल डाला, वायरल हो रही तस्वीरें