Published On : Mon, Jul 17th, 2017

सलीम शाह को ज़मानत, मारपीट के आरोपियों के याचिका अदालत ने की ख़ारिज

नागपुर: गाड़ी की डिक्की में गौमांस की पुष्टि होने के बाद गिरफ़्तार किये गए सलीम इस्माईल शाह को ज़मानत मिल गई है। सलीम को सोमवार को नरखेड़ स्थित जेएमएफसी कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से उसे जमानत दे दी गई। अदालत ने सलीम को भारसिंगी न जाने और सबूतों से छेड़छाड़ न करने की शर्त […]


नागपुर: 
गाड़ी की डिक्की में गौमांस की पुष्टि होने के बाद गिरफ़्तार किये गए सलीम इस्माईल शाह को ज़मानत मिल गई है। सलीम को सोमवार को नरखेड़ स्थित जेएमएफसी कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से उसे जमानत दे दी गई। अदालत ने सलीम को भारसिंगी न जाने और सबूतों से छेड़छाड़ न करने की शर्त पर जमानत मिली है जबकि सलीम से मारपीट करने वाले चार आरोपियों की जमानत याचिका अदालत ने ख़ारिज कर दी है।

बुधवार को भारसिंगी से गुजर रहे कुछ ग्रामीण युवको ने गौमांस की तस्करी के आरोप में रास्ते पर ही पिटाई कर दी थी। पुलिस ने सलीम के पास से जप्त मांस को जाँच के लिए नागपुर स्थित फॉरेंसिक लैब भेजा था जिसकी शनिवार को सामने आयी रिपोर्ट में सलीम के पास बरामद मांस के गौमांस होने की ही पुष्टि हुई थी। रिपोर्ट सामने आने के बाद अस्पताल में भर्ती सलीम को पुलिस ने रविवार को गिरफ़्तार किया था।

गिरफ़्तारी के बाद सोमवार को उसे अदालत में पेश किया गया जहाँ उसे जमानत मिल गई वही सलीम से मारपीट के मामले में गिरफ़्तार मोरेश्वर तांदुरक, जगदीश चौधरी,अश्विन उईके और रामेश्वर तायड़े ने भी जमानत के लिए अर्जी दी थी जिसे ख़ारिज करते हुए अदालत ने चारों को जेल भेज दिया।

Stay Updated : Download Our App
Advertise With Us