Published On : Mon, Oct 7th, 2019

रोकड़े ज्वेलर्स (Rokde Jewellers)ने दिया सोने की बढ़ती कीमतों का समाधान, वेडिंग सीजन के लिए अभूतपूर्व ऑफर

नागपुर: नागपुर में चार प्रमुख स्थानों पर अपने भव्य शोरूमों में स्वर्ण आभूषणों की बेमिसाल रेंज प्रस्तुत कर रहे रोकड़े ज्वेलर्स (Rokde Jewellers) की ओर से सोने की बढ़ती कीमतों से निजात पाने के लिए एक बढ़िया ऑफर पेश किया गया है.

आगामी वेडिंग सीजन को देखते हुए सोने के दामों में भारी उछाल की संभावना जताई जा रही है. इसे देखते हुए वैवाहिक ज्वेलरी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए रोकड़े ज्वेलर्स (Rokde Jewellers)ने गहनों की एडवांस बुुकिंग करने का ऑफर पेश किया है, जिसके तहत खरीदी के समय यदि सोने का भाव बढ़ता भी है तो भी ग्राहकों को उसी दाम पर आभूषण प्राप्त होंगे जिस दाम पर उन्होंने पहले बुक किए थे.

इस ऑफर में ग्राहकों के लिए एक और खास बात यह है कि यदि किसी कारणवश सोने का भाव नीचे आता है तो भी उन्हें घाटा नहीं सहना पड़ेगा क्योंकि एडवांस बुकिंग करने पर भी उन्हें घटे हुए भाव पर आभूषण दिए जाएंगे. इस तरह से यह ऑफर ग्राहकों के लिए हर स्थिति में फायदे का सौदा है, जिससे रोकड़े ज्वेलर्स के प्रति उनका विश्वास और मजबूत हुआ है.

इसी के साथ रोकड़े ज्वेलर्स ( Rokde Jewellers )में आगामी त्यौहारों एवं वेडिंग सीजन के लिए शोरूम में बेहद अभिनव डिजाइन के गहनों की विस्तृत रेंज प्रस्तुत की गई है, जिसमें पारंपरिक एवं आधुनिक आभूषण, एंटीक ज्वेलरी, लाइट वेट ज्वेलरी समेत हर तरह के डिजाइन उपलब्ध हैं.

ऑफर का लाभ उठाने के लिए रोकड़े ज्वेलर्स के महाल, इतवारी, लक्ष्मी नगर एवं एयरपोर्ट स्थित शोरूम्स में संपर्क किया जा सकता है.