Published On : Mon, Jan 14th, 2019

‘इश्कबाज’ में होगी रिंकू करमरकर की एन्ट्री

Advertisement

एक्ट्रेस रिंकू करमरकर टीवी शो ‘इश्कबाज- प्यार की एक ढिंचैक कहानी’ शो में नजर आने वाली हैं. शो में वो कैमियो रोल में दिखेगी. शो में उनकी एंट्री के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. बता दें कि शो की कहानी शिवांश सिंह ओबेरॉय (नकुल मेहता) और पुलिस अधिकारी अदिति देशमुख (मंजिरी पुपाला) पर फोकस है. शो में रिंकू नेगेटिव भूमिका में दिखेंगी. वो शिवांश और उनके परिवार में हलचल पैदा करती नजर आएंगी.

रिंकू ने कहा, “मैं इस शो में अंगद (संकेत चोकसी) की आंटी की भूमिका में हूं, जो ओबेरॉय परिवार को तहस-नहस करेगी. मैं हमेशा अलग-अलग किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट के मौके तलाशती हूं. मैं डेढ़ साल के गैप के बाद इस तरह के एक दिलचस्प किरदार के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हूं. इस किरदार के लिए मैं बेहद ही उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस किरदार में मुझे पसंद करेंगे और इसकी प्रशंसा करेंगें.”

बता दें कि रिंकू करमरकर कई फैमस टीवी शो में काम कर चुकीं हैं. इनमें एकता कपूर का शो ‘कहानी घर घर की’ भी शामिल है. इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. घर-घर में उन्हें पहचाना जाने लगा था.इन दिनों चल रहे ट्रैक की बात करें तो फिलहाल शो में नकुल मेहता अब शिवाय और अनिका के बेटे शिवांश सिंह ओबेरॉय की भूमिका में हैं. वहीं मंजिरी पुपाला एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं.