Published On : Tue, May 18th, 2021

22 मई से पुन: ऑनलाइन परीक्षा, शीतसत्र 2020 का सुधारित टाइम टेबल घोषित

नागपुर. कोरोना की दूसरी लहर कमजोर नजर आते ही राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय ने वर्ष 2020 के शीतसत्र के लिए ऑनलाइन परीक्षा का सुधारित टाइम टेबल घोषित किया है. इस बार 22 मई से परीक्षाओं को दौर शुरू होगा. उल्लेखनीय है कि विवि द्वारा मार्च माह में उक्त परीक्षाएं ऑनलाइन शुरू की गई थी. लेकिन एक बार फिर तकनीकी परेशानियों के चलते अनेक विद्यार्थी परीक्षा देने से वंचित हो गए. वहीं कोरोना की दूसरी लहर के जोर पकड़ते की विवि प्रशासन ने परीक्षाएं स्थगित कर दी थी.

रात 8 बजे तक होगा एग्जाम
विवि द्वारा घोषित टाइम टेबल में 22 मई को पहली परीक्षा आयोजित होगी जो बीएससी के डाइट थेरेपी संकाय के 5वें सेमेस्टर की रहेगी. वहीं एलएलबी थर्ड ईयर की परीक्षा 23 मई और पांचवें वर्ष के पाठ्यक्रम की परीक्षा 24 मई को होगी. इसी प्रकार बीएससी के 5वें सेमेस्टर की संकाय अनुसार परीक्षा 22, 23 और 24 मई को ली जायेगी.

बीपीएड के तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा 26 मई हो होगी. वहीं बीए के 5वें सेमेस्टर की परीक्षा 24 और 25 मई जबकि बीएसडब्ल्यू के तीसरे सत्र की परीक्षा 22 और 5वें सेमेस्टर की परीक्षा 26 मई को होगी. एक घंटे की इस ऑनलाइन परीक्षा के लिए विवि प्रशासन ने अंतिम परीक्षा सत्र रात 7 बजे का निर्धारित किया है जो रात 8 बजे तक चलेगा. जबकि पहली सत्र सुबह 10 बजे से शुरू होगा. संभी संकायों के विद्यार्थी अधिक जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट से अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं.