Published On : Thu, Jan 10th, 2019

सलमान खान के ट्रेनर से ट्रेनिंग ले रहा है ये बॉलीवुड एक्टर, शेयर किया डाइट प्लान

तेलुगू अभिनेता राम चरण का कहना है कि वह अपकमिंग फिल्म ‘विनया विधेया रामा’ में रैंबो टाइप बॉडी के साथ दिखाई देंगे. राम चरण ने इस फिल्म के लिए सलमान खान के फिटनेस ट्रेनर राकेश उडियार की देखरेख में ट्रेनिंग ली है. राम ने एक बयान में कहा, “निर्देशक का विचार था कि मैं इस एक फिल्म के लिए रैंबो टाइप बॉडी बनाऊं. मैंने निर्देशक के आगे पूर्ण रूप से सरेंडर कर दिया और इसपर काम किया.”

फिल्म का निर्देशन बोयापती श्रीनू ने किया है. फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं. राम ने कहा कि यह निर्देशक के विजन के प्रति मेरी प्रतिबद्धता थी और अंतिम आउटपाउट ने मुझे इसके लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा, “जब आप डाइट पर होते हैं तो ध्यान भंग होना बहुत ही आसान है. सौभाग्य वश मेरे लिए उपासना (मेरी पत्नी) वास्तव में बहुत ही अच्छा, स्वादिष्ट-स्वस्थ भोजन बनातीं हैं.”

इस तरह की बॉडी बनाने के लिए खास तरह की डाइट की जरुरत पड़ती है. राम चरण ने भी अपना खास डाइट प्लान शेयर की है. इस चार्ट के अनुसार वह सुबह 8 बजे 3 अंडो का सफेद भाग, 2 फुल अंडे और 3 चौथाई कप ओट्स बादाम दूध के साथ लेते हैं. 11 बजकर 30 मिनट पर 1 बड़ा कप वेजीटेबल सूप, 1 बजकर 30 मिनट पर चिकन कलेजी, तीन चौथाई कप ब्राउन राइस और आधा कप हरी सब्जियों की करी लेते हैं.


4 बजे 250 ग्राम ग्रिल्ड मछली, 200 ग्राम मीठा आलू और आधा कप हरी सब्जियां, शाम को 6 बजे अधिक मात्रा में मिक्स सलाद, एक चौथाई एवोकाडो और एक बाउल नट्स. अगर फिर भी आपके इसके बीच में भूख लगें तो आप नट्स य़ा फिर कच्ची सब्जियां खा सकते है. ‘विनया विधेया रामा’ 11 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय, प्रशांत, नवीन चंद्रा, स्नेहा और आर्यन राजेश मुख्य भूमिका में हैं.