Published On : Mon, Mar 15th, 2021

पैसेंजर ट्रेन का समय परिवर्तित हो

क्षेत्रवासियों ने जोनल रेलवे सदस्य को दिया ज्ञापन

सौंसर -नागपुर-छिंदवाड़ा पैसेंजर ट्रेन संचालन 22 फ़रवरी से शुरू हुआ हैं । ट्रेन सुबह नागपुर से निकलती हैं और दोपहर को सौंसर,छिंदवाड़ा पहुंचती । इस ट्रेन का समय सुविधाजनक नहीं होने से क्षेत्रवासियो को लाभ नहीं मिल पा रहा हैं । क्षेत्रवासियो की मांग हैं कि पैसेंजर ट्रेन को सुबह छिंदवाड़ा से नागपुर तक चलाया जाएं।

इस मांग को लेकर क्षेत्रवासियों ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के जोनल सदस्य विजय धवले को ज्ञापन देकर कहा कि पैसेंजर ट्रेन को सुबह छिंदवाड़ा से चलाकर शाम को नागपुर से वापस छिंदवाड़ा तक चलाया जाए। क्षेत्रवासियों को दवाखाने, व्यापार, पारिवारिक कार्य के लिए नागपुर जाना पड़ता हैं

लेकिन पैसेंजर ट्रेन का समय सुविधाजनक नही होने से क्षेत्रवासियों को लाभ नहीं मिल पा रहा है। ज्ञापन देने वालो में यशवंत वासनिक ,जयंत शेंडे ,सुनील बल्की ,गंगाधर धुर्वे ,श्रीराम कड़क ,सुनिता भकने आदि का समावेश था । क्षेत्रवासियो ने एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन कर जिले को बड़े महानगरों से जोड़ने और स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थियों हेतु रेलवे पास सुविधा शुरू करने की भी मांग की। जोनल रेलवे सदस्य विजय धवले ने जल्द ही समस्या का निराकरण करने की बात कही।