Published On : Mon, Feb 2nd, 2015

लाखांदुर : भाजपा सदस्य बनाओ अभियान का बनाए विश्व रिकॉर्ड

BJP
लाखांदुर (भंडारा)। शक्तिशाली भारत बनाने के लिए मोदी सरकार के हाथ ताकतवर करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति ने भाजपा सदस्य अभियान से जुड़ना चाहिए. विश्व के स्तर पर भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने युद्धस्तर पर मेहनत करना चाहिए. तंत्रज्ञान के युग में टोल फ्री फोन नं.1800-266-2020 पर संपर्क करके मुफ्त सदस्य बन सकते है. अभियान में महिलाओं ने शामिल होने की जरुरत है. ऐसा प्रतिपादन पालांदुर में बुथ कमेटी तथा प्रमुख कार्यकर्ताओं ने मार्गदर्शन बैठक में किया.

इस दौरान मंच पर विधायक बाला काशिवार, संघटन मंत्री तारिक कुरैशी, डा. प्रकाश मालगावे, म.वा. बोलणे, डा. शाम झिंगरे, भाजपा अध्यक्ष पद्माकर, लीलाधर चेंटुले, म.वा. बोलने, पुर्व सभापति दिलवर रामटेके आदि उपस्थित थे.

आगे उन्होंने कहां कि पंचायत समिती, जि.प. चुनाव लड़ने वालों ने कुल 300 सभासद बनाना आवश्यक है. पालांदुर जि.प.क्षेत्र हमेशा आगे रहता है. भरत खंडाईत के रूप में हमे पालांदुर जि.प. क्षेत्र को सक्षम कार्यकर्ता मिलने से विकास की गंगा प्रवाहित है. प्रत्येक व्यक्ति ने इस गंगा में हाथ धोना चाहिए.
आपातकालीन निधी अंतर्गत तीन परिवार को आर्थिक सहकार्य चेक दिए गए. राष्ट्रप्रेम जागृत करने वाली कविता मृणाली भरत खंडाईत ने गाकर उपस्थितों का मन जीता. प्रास्ताविक से भरत खंडाईत ने कहां, कार्यकर्ता पार्टी आधार है. कार्यकर्ताओं का सन्मान करने के लिए प्रतिबद्ध है. विकास के लिए मोदी सरकार के साथ रहकर दुनिया के प्रवाह में आये. आपका साथ ही मेरी सच्ची ताकत है. इस दौरान मान्यवरों के मार्गदर्शन पर भाषण हुए.