Published On : Fri, Dec 28th, 2018

कॉमेडियन भारती सिंह का बयान, ‘जिंदगी में काफी लंबा होता है 9 महीने का इंतजार’

Advertisement

कॉमेडियन और टीवी स्टार भारती सिंह ने लंबे वक्त तक कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम किया है और अब वह एक बार फिर उन्हीं के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. भारती का कहना है कि उन्होंने दोबारा कपिल के साथ काम करने के लिए तकरीबन 9 महीने तक इंतजार किया. शो में भारती, तितली यादव का किरदार निभाती नजर आएंगी.

भारती सिंह कॉमेडियन किकू शारदा (बच्चा यादव) की पत्नी के किरदार में होंगी, जिनके कुल 11 बच्चे हैं. भारती ने एक बयान में कहा, “मेरे लिए यह इंतजार दर्शकों के इंतजार से ज्यादा था, जब खबरें उड़नी शुरू हुईं (कि कपिल का शो बंद होने जा रहा है) तो मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या कह रही है, हम जानते हैं कि आप कैसे हो.”

भारती ने कहा, “मैंने उनसे कहा कि मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं और उन्होंने कहा, ‘हां भारती, जब भी हम वापस आएंगे तो मैं निश्चित तौर पर तुम्हारे और क्रुष्णा के साथ काम करूंगा.” ये बातचीत तकरीबन आठ-नौ महीने पहले हुई थी. उन्होंने धैर्यपूर्वक कपिल की वापसी का इंतजार किया.

उन्होंने कहा, “अब इंतजार खत्म हो गया है और 29 दिसम्बर से शो का प्रसारण होगा.” ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रसारण सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर शनिवार से होगा.