Published On : Sat, Mar 10th, 2018

मोदी के मंत्री बोले, सोनिया के सपने मुंगेरी लाल के हसीन सपने

Sonia Gandhi
मुंबई: यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की मोदी सरकार पर की गई टिप्पणी को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मुंगेरी लाल के हसीन सपने बताया है। उन्होंने कहा कि देश का मूड कुछ और है। सोनिया गांधी ने एक दिन पहले कहा था कि मोदी सरकार के अच्छे दिन का हश्र शाइनिंग इंडिया जैसा होगा। वह एक मीडिया संस्थान द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रही थीं।

गडकरी ने कहा कि हर जगह हारने वाली कांग्रेस 2019 में आने की सोच रही है, यह तो कुछ नहीं, बल्कि मुंगेरी लाल के हसीन सपने हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष में बैठकर कोई भी नेता ऐसा ही दावा करता है। परन्तु हकीकत कुछ और है। त्रिपुरा के साथ-साथ पूर्वोत्तर के दो अन्य राज्यों के चुनाव ने मूड बता दिया है। यह कांग्रेस के खिलाफ है। भले ही ये राज्य छोटे हैं, लेकिन देश का मूड तो बता ही रहे हैं।

केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि प. बंगाल और केरल में भी भारतीय जनता पार्टी सफलता हासिल करेगी। हालांकि, उन्होंने माना कि जनता की जितनी अपेक्षाएं हैं, वह पांच सालों में पूरा नहीं हो सकती हैं। इसके पीछे की मुख्य वजह कांग्रेस के शासन को ठहराया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसवालों ने काम नहीं किया।

गडकरी ने सरकार की सफलता पर बोलते हुए कहा कि मेरे कार्यकाल में सड़कों का निर्माण रिकॉर्ड गति से हो रहा है। जो कांग्रेस ने पिछले 50 सालों में नहीं किया, वह हमने पिछले चार सालों में कर दिखाया है।