Published On : Sun, Jul 28th, 2019

क्रूरता की हदें पार : ट्रांसपोर्टर ने वाड़ी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत किया ड्राइवर का शारीरिक शोषण, वीडियो वायरल

नागपुर- नागपुर के वाड़ी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने अपने ड्राइवर को पैसों के हेरफेर करने पर उसके साथ मारपीट की और उसके गुप्तांग में प्लास्टिक का पाइप डाल दिया.

इस पूरे घटना का वीडिओ सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के कान खड़े हो गए. इसके बाद जानकारी के अनुसार दोनों को पुलिस स्टेशन में लाकर ट्रांसपोर्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में वाड़ी पुलिस ने आरोपी की पहचान रेणुका फ़्राईट्स कर्रिएर के मालिक अखिल पोहनकर के रूप में की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अखिल एक राजनैतिक पार्टी से जुड़ा हुआ होने की वजह से पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी.

जिसके साथ यह घटना हुई है उसका नाम विक्की आगलावे बताया जा रहा है. वह कलमेश्वर का रहनेवाला है और उसे शराब पिने की आदत है.वह गोंडखैरी स्थित रेणुका फ़्राईट्स कर्रिएर में काम करता है. उसने कुछ डीलर्स से फर्म के नाम पर पैसे एडवांस में लिए थे. इसके बाद उसने यह पैसे खर्च कर दिए. इस बारे अखिल को किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी नहीं थी. जब डीलर्स के पास सामान नहीं पंहुचा तो उन्होंने अखिल से बात की और उसे इस मामले की जानकारी दी.

इसके बाद विक्की ऑफिस दो हफ्तों तक नहीं पंहुचा. जानकारी के अनुसार 27 जुलाई को जब वह ऑफिस पंहुचा तो उसने अखिल को दो हफ्तों से बीमार होने की बात कही. इसके बाद पहले से ही गुस्साए अखिल ने कुछ साथियों की मदद से विक्की के कपडे उतरवाकर उसको उल्टा लटका दिया और प्लास्टिक का पाइप उसके गुप्तांग में डाला और उसके साथ मारपीट की.

इस पुरे मामले का विडिओ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.