Published On : Sun, Aug 14th, 2016

मेडिकल कॉलेज: कार में अश्लील हरकत करते मिले वकील, पैंट था नीचे , प्रेमिका अर्धनग्न स्थिति में भागी

Representational Pic

Representational Pic

Nagpur: मेडिकल कॉलेज की मच्यरुरी के सामने शनिवार दोपहर साढे. 12 बजे मौजूद लोगों में उस समय हड.कंप मच गया जब उन्होंने एक युवती को अर्धनग्न स्थिति में भागते हुए देखा. लोगों ने उसके शरीर को ढंककर जब हकीकत जानी तो सभी सन्न रह गए.

दरअसल वहां कार को संदिग्ध अवस्था में खड़ा देख एक पुलिसकर्मी ने कार का गेट खोला तो युवती जिस स्थिति में थी उसी में भागने लगी. अजनी पुलिस ने कार में मौजूदवकील के खिलाफ धारा 151 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता करना) के तहत मामले की एंट्री की है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मेडिकल अस्पताल के मच्यरुरुरी परिसर की कार पार्किंग में कुछ दूरी पर एक आलीशान कार आकर खडी हो गई. इस कार से एक वकील बाहर निकला. कुछ देर बाद ही एक युवती भी अपनी नई दुपहिया (बिना नंबर) गाड़ी से कार के समीप आ गई. युवती ने दुपहिया को लॉक किया. फिर कार की पीछे की सीट पर बैठकर दरवाजा बंद कर लिया. इसी दौरान अजनी पुलिस के गश्ती पुलिस कर्मी कार और दुपहिया की ओर बढ.ने लगे.

मच्यरुरी तक आने पर अचानक संदेह होने पर पुलिस कर्मी वापस कार के पास लौट आए. उन्हें काली फिल्म वाली कार के भीतर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था. लेकिन कार में हलचल होने से उनका संदेह बढ.ने लगा. आखिर पुलिस कर्मियों ने कार के दरवाजे अचानक खोल दिए. कार के भीतर कथित वकील और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया. पुलिस को अचानक देख बौखलाहट में युवती जिस अवस्था में थी, उसी में भागते हुए साइड पार्किंग की दिशा में चली गई.

यह नजारा देख लोगों को लगा कि कोई मनोरोगी युवती भाग रही है. लेकिन पुलिस को कार वाले युवक से युवती के बारे में पूछताछ करते देख लोगों को भी शंका हुई. उन्होंने पुलिस को पार्किंग की दिशा में भागी युवती की जानकारी दी. इसके बाद युवती को ठीक से शरीर ढंकने के लिए कपड़ा दिया गया. पुलिस द्वारा कार मालिक से पूछताछ के दौरान ही लोगों को उसके वकील होने का पता चला. वहां से दोनों को पूछताछ के लिए अजनी थाने ले जाया गया. जहां थाने में वकील के खिलाफ मुंबई अधिनियम की धारा 151 के तहत सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने की शिकायत दर्ज की गई.