Published On : Fri, Feb 19th, 2021

एन.वी.सी.सी. के प्रताप मोटवानी र्का ZRUCC (S.E. Rly) में 5वीं बार चयन

Advertisement

श्री प्रताप मोटवानी र्को ZRUCC (S.E. Rly) में लगातार 5वीं बार चयन पर चेंबर द्वारा सत्कार
जोनल रेल्वे उपभोगकर्ता सलाहकार समिर्ती ZRUCC (दक्षिण पूर्व मध्य रेल्वे) में वर्ष 2021-23 के लिये कार्यकारणी सदस्य, श्री प्रताप मोटवानी को लगातार 5वीं बार विदर्भ के 13 लाख व्यापारियों की शीर्ष एवं अग्रणी संस्था नाग विदर्भ चेंबर आॅफ काॅमर्स की ओर से प्रतिनिधी के रूप में चयन किया गया है।

अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया ने श्री प्रताप मोटवानी का दुपट्टा पहनाकर और बुके देकर सत्कार किया। उन्होंने कहा कि चेम्बर की रेलवे कमेटी के संयोजक प्रताप मोटवानी नाग विदर्भ ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि के रूप में लगातार पांचवी बार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे र्के ZRUCC सदस्य निर्वाचित हुए है,

जो कि बेहद खुशी का विषय है। उन्होंने चेम्बर की तरफ से मोटवानी का स्वागत करते और बधाई देते हुए कहा कि गत कई वर्षों से रेलवे सलाहकार समिति में कार्य करना सराहनीय है। चेंबर के सचिव रामअवतार तोतला ने कार्यक्रम का संचालन कर हर्ष प्रकट करते हुये बताया कि इस बार चेम्बर को रेलवे की चारों कमेटियों का प्रतिनिधित्व मिलेगा। इस अवसर पर उपस्थित चेंबर के उपाध्यक्ष – श्री अर्जुनदास आहुजा एवं श्री संजय के. अग्रवाल ने भी उनको बधाई दी।

श्री प्रताप मोटवानी ने चेंबर के अध्यक्ष श्री अश्विन मेहाड़िया, सचिव रामअवतार तोतला, दक्षिण पूर्व मध्य रेल्वे के जी.एम. श्री गौतमजी बॅनर्जी व नागपुर डी.आर.एम. श्री महिन्द्रजी उप्पल का आभार प्रकट पर कहा कि चेम्बर ने उन पर भरोसा कर पुनः मौका दिया जिसके लिए सभी का धन्यवाद करते हैं तथा चेंबर के प्रतिनिधि के रूप में नियुक्ति में व्यापारियों की रेलवे से जुड़ी समस्याओं का सदैव समाधान करेंगे।

उपरोक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति द्वारा सचिव श्री रामअवतार तोतला ने दी।