Published On : Fri, Jun 11th, 2021

चौंका देने वाला! नाबालिग लड़के के अपहरण के बाद हत्या, “चाचा का सिर कलम” मांगी फिरौती की वजह…

नागपुर: नागपुर में एक 15 वर्षीय लड़के का अपहरण कर हत्या कर दी गई है. लड़के का शव एमआईडीसी थाना परिसर से बरामद किया गया। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि अपहरण के बाद आरोपी ने फिरौती के लिए पैसे नहीं मांगे और पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे. घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।..

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान राजू पांडे के रूप में हुई है। उसका शव हुडकेश्वर खुर्द के पास मिला था।इस मामले में लड़के का अपहरण करने वाला सबसे पहले आरोपी था। इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की रिहाई के बदले एक व्यक्ति का सिर कलम करने की मांग की।..

आगे की जांच में राजू के अपहरण के पीछे का चौंकाने वाला सच सामने आता। आरोप है कि मारे गए लड़के के चाचा ने आरोपी की मां से दुष्कर्म किया था. आरोपी ने गुरुवार शाम राजू का अपहरण कर लिया था।


अगर आप राजू को वापस चाहते हैं तो आरोपियों ने उसके चाचा का सिर कलम कर उसकी फोटो वाट्सएप पर भेजने की मांग की है। लेकिन अंत में चिमुकल्या राजू की बेवजह हत्या कर दी गई।

आगे की जानकारी के अनुसार एमआईडीसी पुलिस ने आरोपी सूरज साहू को बोरखेड़ी से शिताफी के साथ गिरफ्तार कर लिया है और जांच कर रही है. इस बीच, पुलिस ने राजू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी स्थानीय अस्पताल भेज दिया है। तो यह सब उनके परिवार के लिए एक बड़े सदमे के रूप में आया है।