Published On : Mon, Nov 8th, 2021

कोरबा में MR.,MISS. एंड MRS. CHATTISGARH का आयोजन

– प्रतियोगिता के विजेता को 5 लाख रूपए का इनाम दिया जाएगा और साथ में डेढ़ दर्जन वरिष्ठ पत्रकारों को भी सम्मानित किया जाएगा – प्रदीप पाली

नागपुर/कोरबा – प्रतिभाओं को उम्दा अवसर प्रदान करने के लिए ZEAL ENTERTAINMENTS द्वारा आगामी 14 नवम्बर 2021 को छत्तीसगढ़ के कोरबा में MR.,MISS. एंड MRS. CHATTISGARH का भव्य आयोजन किया जा रहा हैं.इस सन्दर्भ में अंतिम चरण की स्पर्धाएं आगामी शुक्रवार 12 नवम्बर 2021 से स्थानीय होटल SHEELA GREEN में शुरू होने जा रहा हैं.

Advertisement

उक्त आयोजन के सर्वेसर्वा प्रदीप पाली (PRADEEP PALI व सहयोगी अनमोल मुदलियार (ANMOL MUDLIYAR) के अनुसार उक्त स्पर्धा को चारचाँद लगाने के लिए प्रसिद्द अभिनेत्री मुग्धा गोडसे,BIG BOSS WINNER सौरभ पटेल,अभिनेत्री PREETI JHANGIANI,अभिनेत्री शफ़क़ नाज़ विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

Advertisement

आयोजन के सफलतार्थ ऋषिका जे,पिया पाटिल,उज्ज्वला खंडारे अथक प्रयास कर रही हैं.

यह प्रतियोगिता छत्तीसगढ़ के तमाम नागरिकों और फैशन प्रेमियों की मांग पर MR. CHHATISGARH(18 -35),MISS. CHHATISGARH(18-30),MRS. CHHATISGARH(18-50),MISS TEEN(UNDER 18) और MASTER(UNDER 18) का आयोजन किया गया,जिसका GRAND FINALE कोरबा के मशहूर होटल SHEELA GREEN में किया गया हैं.

आयोजक प्रदीप पाली ने बताया कि उक्त आयोजन को सफल बनाने के लिए लगभग आधा दर्जन शहरों में ऑडिशन का आयोजन किया गया,जिनमें सैकड़ों इच्छुकों ने भाग लिया।प्रतियोगिता के विजेता को 5 लाख रूपए का इनाम दिया जाएगा। इसके साथ ही उम्दा प्रदर्शन करने वालों को वेबसिरिज,सीरियल व अलबमों में अवसर प्रदान किये जाने की ग्वाही आयोजकों ने दी हैं.

उन्होंने आगे कहा कि आयोजन को सफल बनाने में मिडिया और समाचारपत्रों का भी अहम् भूमिका को नाकारा नहीं जा सकता,इसी के मद्देनज़र छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ डेढ़ दर्जन वरिष्ठ पत्रकारों को ZEAL ENTERTAINMENTS & THE REENA K. FOUNDATION के संयुक्त तत्वाधान में 13 नवंबर 2021 को उपस्थित अतिथियों के हाथों सम्मानित किया जाएगा।

उक्त आयोजन के अंतिम चरण में पहुँचने वालों में PASSION FOR FASHION सनी यादव,मिस सुज़ैन खान,अबीर देवांगन,सरिता सोपणकर,प्रियंका बोंदनासे,तनिष्क गणवीर,उर्वसी नंदा,ज्योति सिंह,प्रेरणा पहन,पुष्पक पशीने,मुस्कान महेश,उषा शर्मा,आकाश बंजारा,हेताशी तिवारी,प्रतिमा मिश्रा,लता गुप्ता,कंचन कथौतिया,जयप्रकाश सोनकर,मौसमी नायक,सुमन सिंह राजपूत,प्रीती यादव,बबिता शाहू,शना अंजुम,मनीषा बाला,भारती पट्टनायक,नीलू शर्मा,अद्याशा पट्टनायक,वैष्णवी साहू,कृतध्नया देवगड़े,पूनम कुंगवानी,आकाश अग्रवाल,हिमांशु,नेहा पटेल,नविन कौर राय,देवराज पटेल का समवेश है,जो GRAND FINALE में अपने हुनर का बखूबी प्रदर्शन करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement