Published On : Wed, Jan 25th, 2017

छेड़खानी के मामले फिर बढ़ने लगे हैं शहर में

Advertisement
Molestation cases

Representational Pic

 

नागपुर: नागपुर शहर में फिर लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार और छेड़खानी के मामले बढ़ने लगे हैं। एक वक़्त था जब नागपुर शहर पुलिस का गश्ती दल शहर के प्रमुख चौराहे, स्कूल, कॉलेज, बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन जैसे सभी सार्वजानिक स्थलों पर जब-तब दिखाई देता था। लेकिन इधर लंबे समय से शहर पुलिस के गश्ती दल सड़क से गायब हैं, जिसके चलते लड़कियों और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और अत्याचार करने वालों के हौसले बुलंद हैं।

बीते शनिवार की शाम एक ऐसा ही वाकया पेश आया जिसमें गिट्टीखदान थानांतर्गत गोरेवाड़ा मार्ग पर बाइक सवार दो युवकों ने सड़क से पैदल जा रही लड़की से न सिर्फ छेड़खानी की, बल्कि उसे मारा-पीटा, उसके बाल खींचे और उसे सड़क पर गिराकर भाग गए। इसके पहले कि लोग कुछ समझ पाते या प्रतिक्रिया करते, दोनों युवक फरार हो गए। घटना के बाद से क्षेत्र के नागरिकों में बहुत रोष है।

Advertisement

नागरिकों ने शहर पुलिस आयुक्त से गुहार लगायी है कि शहर की युवतियों, बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर जल्दी ही कोई कदम उठाए जाएं, वर्ना नागरिक अपने तरीके से ऐसे मनचलों और लफंगों से निपटने लगेगी तो इसका जिम्मेदार सिर्फ शहर पुलिस ही होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisementss
Advertisement
Advertisement
Advertisement