Published On : Thu, Aug 18th, 2016

विधायक ने पुलिसकर्मी को मारा चांटा, मामला हुआ दर्ज

MLA Slaps Police Constable

भंडारा/नागपुर: भंडारा जिले के तुमसर में पुलिसकर्मी को चांटा जड़ने वाले बीजेपी विधायक की ठसक अब भी जारी है। 17 अगस्त की रात को थाना परिसर में ही विधायक रामचंद्र अवसरे ने राजू साठवने नामक पुलिसकर्मी को चांटा जड़ दिया था। विधायक के मुताबिक़ ऐसा उन्होंने गुस्से में किया और उनका ऐसा करना क्रिया की प्रतिक्रिया थी।

दरअसल विधायक रामचंद्र अवसरे ने बुधवार 17 अगस्त 2016 को भंडारा से तिरंगा यात्रा निकली थी जिसका समापन तुमसर में होना था। विधायक अवसरे के नेतृत्व में निकली यात्रा के दौरान विधायक का ड्राईवर रैली के बीच-बीच में जाकर फ़ोटो खीच रहा था। जिससे रैली की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को तकलीफ हो रही थी। इस बीच पुलिसकर्मी राजू साठवने का उक्त ड्राईवर से विवाद भी हुआ।

विधायक का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उनके ड्राईवर को समझाने की बजाए थप्पड़ मार दिया। रैली ख़त्म होने के बाद उन्हें इस बात की जानकारी लगी। जिसके बाद उन्होंने गुस्से में पुलिसकर्मी को चांटा जड़ दिया। इस बात को लेकर उन्हें कोई अफसोस नहीं है। आप को बता दे विधायक साहब पेशे से वकील है। इसके बावजूद उन्होंने कानून को अपने हांथ में लिया। बहरहाल उसके इस व्यवहार पर तुमसर थाने में पीड़ित पुलिसकर्मी ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक विधायक का ड्राईवर रैली में शराब पीकर था और उसे हुड़दंग न करने की नसीहत दी गई थी।

विधायक साहब की यह हरकत मीडिया और सोशल मीडिया में खूब छाई है। विधायक द्वारा चांटा जड़ने की घटना को कसी ने कैमरे में कैद कर लिया था। यह विडियो क्लिप वायरल हो चुकी है।