Published On : Wed, Jun 24th, 2015

कोराडी : पवन आवले के नेतृत्व में कैलास तभाने ने भाजपा में किया प्रवेश


Kailaas tabhane entered in BJP party
कोराडी (नागपुर)।
स्मृती नगर, बोरवारा में सामजिक क्षेत्र में अच्छा कार्य करने वाले कैलास तभाने ने रविभवन काटेज 5, नागपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाजयुमो जिलाध्यक्ष पवन आवले के नेतृत्व में भाजपा में प्रवेश किया.इस दौरान मनोज चवरे, उमरेड विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुधीर पारवे, जीप सदस्य सुरेंद्र शेंडे, प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय जनता अनु. जाती मोर्चा जिलाध्यक्ष मनोज चवरे से कैलास तभाने ने भाजपा में प्रवेश के संदर्भ मे बीती रात चर्चा की. कैलास तभाने प्राध्यापक होने के बावजूद वे सामाजिक कार्यो में अपना सहयोग करते है. तभाने का कार्य देखकर जिलाध्यक्ष पवन आवले ने कैलास तभाने जिलाध्यक्ष मनोज चवरे से मिलकर उन्हें अनु. जाती मोर्चा भाजपा जिला मंत्री के तौर पर चयन होने का पत्र दिया साथ ही शुभम फुलझेले जिप सर्कल प्रमुख, रिंकू हाडके वाड़ी सर्कल अनु. जाती मंत्री, दिनेश श्रीराम घाटे जिला अनु. जाती मंत्री के तौर पर चयन हुआ. इस दौरान सैकड़ों ग्रामीण भाजपा कार्यकर्तायों का सम्मान विधायक सुधीर पारवे ने किया. जिले में भाजपा को मजबूत बनाने के प्रयास के लिए सुधीर पारवे ने पवन आवले की प्रशंसा की.

कार्यक्रम की सफलता के लिए अनिल गजभिये, गौतम बारमाटे, जीतू बोरकर, शंकर सोनवाणे, अमजद भाई, आजम शेख, गोपाल गोडबोले, बाबा पंडित गोपाल कलंबे ने प्रयास किया.