Published On : Wed, Jul 25th, 2018

कपूर खानदान में बजेगी शहनाई, तय हो गई करिश्मा कपूर की शादी की तारीख!

करिश्मा कपूर का अपने पति संजय कपूर से तलाक हो चुका है। तलाक लेने के पूर्व ही वे वर्षों तक अपने पति से अलग रहीं और बच्चों की परवरिश भी उन्होंने ही की। इस दौरान संदीप तोषनीवाल से उनकी नजदीकियां चर्चा में रहीं।

कपूर खानदान में होने वाली पार्टियों में संदीप एक परिवार के सदस्य की तरह शामिल होते रहे। करिश्मा के डैड रणधीर कपूर ने भी कहा कि करिश्मा की खुशी में उनकी खुशी है और यदि करिश्मा शादी कर रही हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

कपूर खानदान से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अब रणधीर कपूर और करीना कपूर भी चाहते हैं कि करिश्मा बीती बातों को भूला कर अपनी नई पारी की शुरुआत करें। वे जल्दी से शादी कर लें क्योंकि उनके पिछले कुछ वर्ष काफी कड़वाहट भर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दिवाली के बाद करिश्मा और संदीप की शादी होने वाली हैं। नवंबर अंत की तारीख तय हो गई है। शादी 2018 में ही होगी और कुछ दिनों में तैयारी शुरू हो जाएगी। करिश्मा सिंपल शादी करना चाहती हैं और उन्हें कोई धूम धड़ाका नहीं चाहिए। संदीप भी अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं।

करिश्मा के अनुसार उनके 4 महीने की बेटे के तबियत खराब थी, जिसके कारण वह पति के साथ यूके ट्रिप पर नहीं जा सकी। इससे संजय बेहद नाराज हुए और अकेले ही चले गए। बाद में करिश्मा यूके पहुंचीं तो संजय रात-रात भर गायब रहते थे। उन्हें अपने बेटे की तबियत से कोई लेना-देना नहीं था। उनके लिए गोल्‍फ खेलना ज्यादा महत्वपूर्ण था। हनीमून के दौरान ही करिश्मा के सामने संजय अपने भाई के साथ यह चर्चा कर रहे थे कि करिश्मा कितने पैसे ला सकती हैं। इससे करिश्मा चकित रह गईं