| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Dec 3rd, 2018

    मणिकर्णिका: तो नहीं करेंगी प्रचार, निर्माताओं को कंगना की वॉर्निंग

    अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर चर्चा में चल रही अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म के निर्माताओं को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि जब तक फिल्म में काम करने वालों के बकाए पैसे-भुगतान का मुद्दा नहीं सुलझ जाता, तब तक वह फिल्म का प्रचार नहीं करेंगी.

    इस पूरे मामले के बढ़ने के बाद कंगना ने कहा, “मुझे प्रोड्क्शन हाउस ने आश्वासन दिया है. मुझे शांत रहने को कहा गया है. मुझे नहीं लगता अब कोई समस्या होगी, इनकी अपनी साख है.” बता दें फिल्म के प्रोड्क्शन का काम ‘जी स्टूड‍ियोज’ ने संभाल रखा है.

    सोलो रिलीज होगी मणिकर्णिका

    इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ की ‘मणिकर्णिका’ से टक्कर है, लेकिन अब यह फिल्म अकेले रिलीज होने जा रही है. इस बारे में कंगना ने कहा था, “मुझे लगता है कि हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात उन लोगों को याद रखना है जिनके कारण हम स्वतंत्र हैं, उनकी प्रासंगिकता है, इसलिए रिलीज की तारीख बहुत महत्वपूर्ण है और मुझे खुशी है कि इस दिन हमारी फिल्म अकेले रिलीज होगी.” ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म है. यह अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

    Credit: Aaj Tak

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145