| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Sep 15th, 2018

    मैं ही बनूँगा अगला मुख्यमंत्री – देवेंद्र फडणवीस

    नागपुर – राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राज्य में अगली सरकार बीजेपी की और उनके मुख्यमंत्री बनने दावा किया है। शनिवार शहर के होटल सेंटर पॉइंट में विदर्भ इंड्रस्टियल असोसिएशन के कार्यक्रम में (वीआईए) मुख्यमंत्री ने ये दावा किया।

    सीएम ने कहाँ की विदर्भ और मराठवाड़ा में उद्योगों को दी जा रही रिआयत आने वाले पांच वर्ष तक ख़त्म नहीं होगी। कार्यक्रम में मौजूद उद्योगपतियों और व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहाँ चिंता मत करिये भविष्य में मुझे ही मौका मिलने वाला है। वीआईये के 55 में स्थापना दिवस के अवसर पर नव उद्योगपतियों के सम्मान का कार्यक्रम आयोजित था।

    इस दौरान मुख्यमंत्री से पहले अपनी बात रखने आये वीआईए के अध्यक्ष अतुल पांडे ने कहाँ की ऐसी व्यवस्था हो जिससे विदर्भ और मराठवाड़ा के उद्योगों को बिजली की दर पर दी जाने वाली सहूलियत 2019 तक जारी रहे। इस माँग के जवाब में मुख्यमंत्री से कहाँ की राज्य के इन दोनों भागों में अन्य भागों की तुलना में बिजली की दर में कमी की गई है। ये कमी पड़ोस के राज्य छत्तीसगढ़ से भी कम है। अगली बार भी उन्हें ही अवसर मिलेगा इसलिए ये व्यवस्था 2019 तक जारी रहेगी।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145