Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Nov 3rd, 2020
    Aaj ka Rashifal | By Nagpur Today Nagpur News

    Horoscope Today 3 November Aaj Ka Rashifal : बुध तुला में हो रहे हैं मार्गी, आज इन राशियों के चमकेंगे तारे

    मेष:
    Horoscope Today, आज का राशिफल 3 नवंबर, मंगलवार को चंद्रमा का संचार वृष राशि में होगा। वहीं ग्रहों के राजकुमार बुध भी शुक्र की राशि तुला में आज मार्गी हो रहे हैं। इन सब बदलावों का आपकी राशि पर क्‍या होगा प्रभाव, देखें क्‍या कहते हैं आपकी किस्‍मत के सितारे…

    आपकी राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। राशि कई प्रकार के ग्रह योग बता रहे हैं कि आपको आने वाले समय में कई प्रकार की जिम्‍मेदारियों का सामना करना पड़ सकता है। मंगल क्रियाशील और पुरुषार्थी ग्रह है इसलिए मेहनत करने में आप कभी पीछे नहीं रहते और मेहनत के अच्‍छे फल भी आपको मिल जाते हैं। आपकी विशेषता आज भी आपको यश देगी। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।

    वृषभ:
    आज का दिन आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है और आपके लिए प्रतिद्वंद्वी आज आपसे आगे निकलने का प्रयास कर सकते हैं। धीरे-धीरे सफलता की ओर कदम बढ़ाए जा सकते हैं। लेकिन इस वक्‍त कोई नया कार्य शुरू करने के लिए समय अनुकूल नहीं है। दिन का काम जल्दी खत्म करके शाम वक्‍त परिवार के साथ ब‍िताने का प्रयास करें। आज भाग्‍य 76 फीसदी आपका साथ देगा।

    मिथुन:
    आपकी राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है। राशि का स्वामी बुध बौद्धिक तथा व्यवसायिक क्षेत्र में सफलता का स्‍वाद चखवा सकता है। संतान पक्ष की ओर से हर्षदायक समाचार प्राप्‍त होगा और आपका मनोबल ऊंचा रहेगा। भाग्योदय का दिन है, सचेत रहें और अपने काम पर फोकस करें। आपको अच्‍छे परिणाम प्राप्‍त होने की उम्‍मीद है। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।

    कर्क:
    आज का दिन शुभ है और अच्‍छे कार्यों में आपकी दिलचस्पी बढ़ेगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णय आगे लाभ देंगे और फलदायी होंगे। संतान पक्ष के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी। जन संपर्क में वृद्धि होने से आप प्रफुल्लित रहेंगे। आज शाम के वक्‍त आपके सामने कोई अनचाही समस्‍या आकर खड़ी हो सकती है। आप उसका डटकर सामना करेंगे। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

    सिंह:
    आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होने जा रहा है और भाग्‍य हर प्रकार से आपकी मदद करेगा। विरोधियों के षड़यंत्र आपके खिलाफ असफल साबित होंगे। सांसारिक सुख भोग के साधनों पर शुभ व्यय होने से मन में हर्ष होगा। बहुत समय से चली आ रही कटुता आपसी समझौते से समाप्त हो जाएगी। आज किसी प्रकार का नया परिचय आपके मन को प्रसन्‍न कर सकता है। नई योजनाओं के बनने से मन प्रसन्‍न हो सकता है। आज भाग्‍य 75 फीसदी साथ देगा।

    कन्या:
    आज का दिन आपके लिए शुभ फलों की प्राप्ति करवाने वाला साबित हो सकता है। मन में आपके प्रसन्‍नता रहेगी और भाग्‍य की ओर से आप खुश रहेंगे। वृद्धजनों की सेवा तथा पुण्य कार्यों पर धन व्यय होने से मन में हर्ष रहेगा। प्रतिद्वन्दियों के लिए आप सिरदर्द बने रहेंगे। आज आपको दांपत्‍य जीवन में सुख का भी एहसास होगा। संतान की ओर से भी अच्‍छी खबर आ सकती है। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

    तुला:
    आज के दिन आपकी राशि का स्‍वामी भी आपके भाग्‍य में उन्‍नति के संकेत दे रहा है। अत्यधिक श्रम करने पर आपको लाभ दोगुना प्राप्‍त होगा। हालांकि आज के आय मुकाबले आपका व्यय अधिक होगा। गुप्त शत्रु सक्रिय रहेंगे, व्यर्थ की भागदौड़ और पारिवारिक अशांति विशेष रूप से रहेगी। सूर्यास्त के वक्‍त आपको कुछ लाभ मिलने की उम्‍मीद है। आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

    वृश्चिक:
    आज का दिन आपकी राशि वालों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा। आपको इस वक्‍त में कुछ अच्‍छे प्रॉजेक्‍ट्स भी प्राप्‍त हो सकते हैं। आज आपको भाग्‍य का साथ मिल रहा है। कोई लंबे समय से लटका हुआ कार्य आज पूर्ण होने की संभावना है। मन प्रसन्‍न रहेगा। कोई महत्वपूर्ण व्यवसायिक अनुबंध आपके पक्ष में फाइनल हो सकता है। वरिष्ठ व्यक्ति भी आपकी प्रशंसा करेंगे। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

    धनु:
    आज शत्रु आपको परेशान करने का काम कर सकते हैं। आज राजकीय कार्यों में सफलता प्राप्‍त होगी। धन धान्य में वृद्धि होगी और धन का लाभ प्राप्‍त होगा। निरोगता के साथ शत्रुओं पर विजय प्राप्‍त होगी। रात्रि में शुभ व्यय और मंगल कार्यों में भाग लेने से आपका मन प्रसन्‍न होगा। आज का दिन आपके लिए शुभ है और भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

    मकर:
    आज दिन आपके लिए कोई विशेषफलदायी साबित हो सकता है और आपके भाग्‍य में वृद्धि होने की पूरी संभावना है। आज का दिन भाग्‍य में विजयकारक है। आज सत्पुरूषों के मिलने से मन में प्रसन्नता होगी। उच्चाधिकारियों की कृपा से भूमि-जायदाद संबंधी विवाद का समाधान भी हो जाएगा। शाम के वक्‍त आज स्‍वास्‍थ्‍य कुछ नरम हो सकता है, ध्यान रखें। आज भाग्‍य 70 फीसदी साथ देगा।

    कुंभ:
    आज आपकी राशि स्‍वामी शनि में बन रहे शुभ योग से कर्म फल की सिद्धि प्राप्‍त हो सकती है। कहीं से कमाया धन मिलने का योग है। किसी वृद्ध महिला का आशीर्वाद मिलने से उन्नति के विशेष अवसर प्राप्त होंगे। भाई बन्धुओं से मतभेद व क्रोध अधिक न करें, नहीं तो परेशानी आपको ही होगी और मन स्थिति खराब हो सकती है। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।

    मीन:
    आज आपका दिन शुभ है और भाग्‍य आपके साथ है। फलस्वरूप आज पूरा दिन आय के नए स्रोत सामने आएंगे। विरोध पक्ष पराजित होगा। आपके भाग्य का सितारा फिर से चमकने लगेगा। व्यवसाय में अधिक धन लगाना लाभकारक रहेगा और आपको बदले में अच्‍छा रिटर्न प्राप्‍त होगा और भाग्‍य का साथ भी आपको मिलेगा। आज भाग्‍य 90 फीसदी साथ देगा।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145